Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपुलिस की आठ टीमें कर रही तलाश, याकूब फरार

पुलिस की आठ टीमें कर रही तलाश, याकूब फरार

- Advertisement -
  • घर में नोटिस चस्पा होने के बाद से आलीशान हवेली में छाया सन्नाटा
  • अलफहीम मीटेक्स के मैनेजर मोहित की तलाश भी हुई तेज

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: एमडीए की सील के बाद भी गैरकानूनी तरीके से अलफहीम मीटेक्स प्राइवेट लिमिटेड में मीट की पैकेजिंग करना पूर्व याकूब कुरैशी और उसके परिवार के लिये भारी पड़ गया। पुलिस ने परिवार के चारों सदस्यों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की आठ टीमें लगा दी है। पुलिस ने दोपहर घर में दबिश दी, लेकिन पूरा परिवार घर से फरार मिला। वहीं, पुलिस को मीट फैक्ट्री के मैनेजर मोहित त्यागी की तलाश है ताकि आरोपियों के बारे में ज्यादा जानकारी मिल सके।

पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के खिलाफ पुलिस ने एसीजेएम कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल करने के बाद उसे सराय बहलीम स्थित याकूब कुरैशी के घर पर चस्पा कर दिया गया है। पुलिस की आठ टीमें लगाई गई है, जो याकूब और उसके करीबियों पर नजर रखे हुए है। पुलिस का कहना है कि याकूब ने नोटिस का जबाव नहीं दिया है और इस कारण उसे लाखों किलो पैक्ड मीट के बारे में अभी फैसला नहीं लिया जा सका है।

जबकि 6720 किलो मीट पहले ही नष्ट किया जा चुका है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये आठ सदस्यीय टीम लगा दी गई है। याकूब और उनके परिवार पर पुलिस गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज कर संपत्ति जब्तीकरण का काम करने जा रही है। यही कारण है कि याकूब और उनके परिवार की अग्रिम जमानत का इंतजार किया जा रहा है।

एनबीडब्ल्यू जारी होने के बाद भी याकूब और उनके परिवार ने जमानत की अर्जी नहीं लगाई है। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि याकूब के खिलाफ दर्ज मुकदमों की समीक्षा की जा रही है और उस पर गैंगस्टर के तहत भी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस का पूरा फोकस उसकी गिरफ्तारी को लेकर है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments