Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutलुटेरे को गोली मारी, आठ ट्रैक्टर बरामद

लुटेरे को गोली मारी, आठ ट्रैक्टर बरामद

- Advertisement -
  • मेडिकल पुलिस ने दो बदमाश पकड़े, बंगाल बिहार, झारखंड और मध्यप्रदेश से चोरी किये थे

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: मेडिकल पुलिस ने अन्तर्राज्यीय ट्रैक्टर चोरों के गैंग के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली मारकर घायल किया जबकि दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों के पास से मध्य प्रदेश, बंगाल, बिहार और झारखंड से चोरी किये गए आठ ट्रैक्टर बरामद किये हैं।

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे अभियान के दौरान पता लगा कि कुछ लोग जागृति विहार एक्सटेंशन में बाहर के ट्रैक्टर चोरी के बेचने के लिये लाये है। इस सूचना पर पुलिस टीम पहुंची तो ग्राउंड में सात ट्रैक्टर किसी ट्रॉला से लाकर उतारकर खड़े किये गये थे।

रात्रि का समय होने के कारण पुलिस की गाड़ी को पास आता देख बदमाश भागने लगे। मौके से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर ट्रैक्टरों के बारे में जानकारी की गई। पता चला कि यह ट्रैक्टर बिहार, झारखंड, पश्मिची बंगाल, मध्यप्रदेश से चोरी किये गये हैं, जिन्हे बेचने के लिये लाये थे।

एक ट्रैक्टर भावनपुर होते हुए अब्दुल्लापुर से रासना रोड से आने वाला है। थोड़ी देर बाद एक ट्रैक्टर आता दिखाई दिया पास आने पर रुकने का इशारा टार्च से किया तो चालक ने ट्रैक्टर चलता छोड़ पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया और ट्रैक्टर से कूद कर भागने लगा।

पुलिस ने बदमाश को गोली मार कर घायल कर दिया। घायल अभियुक्त ने पूछताछ मे अपना नाम मुन्तजिम पुत्र शब्दर बताया जिसे उपचार हेतु मेडिकल भेजा गया। पकड़े गए बदमाशों में बाप बेटे भी है। वहीं, मेडिकल पुलिस ने बताया कि पकडे गए बदमाश अमरोहा के ढिढौली थाना क्षेत्र के टीकरी निवासी मुन्तजिम पुत्र सब्दर, सब्दर पुत्र असगर हुसैन, इंतकाम पुत्र सब्दर हैं जबकि शम्शुल पुत्र इशरार निवासी गोसपुर मिलक थाना ढिढौली अमरोहा और रागीब पुत्र हाजी सजारुल निवासी ग्राम सैन्दली आना ढिढौली अमरोहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments