Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeDelhi NCRनोएडा फिल्म सिटी में मुठभेड़, हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली

नोएडा फिल्म सिटी में मुठभेड़, हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: नोएडा के सेक्टर 153 में शुक्रवार तड़के मुठभेड़ होने के बाद सुबह शहर के बीच में स्थित फिल्म सिटी में भी पुलिस की बदमाशों से भिड़ंत हो गई। इस दौरान एक हिस्ट्रीशीटर को गोली लग गई, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। नोएडा पुलिस ने बताया कि तड़के सेक्टर 153 में हुई मुठभेड़ में भी एक बदमाश गिरफ्तार हुआ था।

नोएडा पुलिस ने बताया कि सेक्टर 20 पुलिस और बदमाशों के बीच फिल्म सिटी बिजलीघर के पास मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से गोलीबारी हुई, जिसमें एक आरोपी दिल्ली के मयूर विहार में झुग्गी नंबर ई-37 ए, त्रिलोकपुरी निवासी दानिश उर्फ सयार उर्फ चीता पुत्र निजामुद्दीन पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। उसका एक साथी मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के कब्जे से लूट के चार मोबाइल फोन, एक अपाचे बाइक (थाना फेस-1 क्षेत्र से चोरी), एक तमंचा 315 बोर, एक खोखा व दो कारतूस बरामद हुए हैं। गिरफ्तार बदमाश छेनू गैंग का शूटर भी रहा है तथा थाना सेक्टर 20 से कई मुकदमों में वांछित भी चल रहा था।

दर्ज हैं दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे

पुलिस ने बताया आरोपी के विरुद्ध दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में लूट आदि के करीब दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस कांबिंग कर रही है।

तड़के सेक्टर 153 में भी हुई थी मुठभेड़

बताया गया कि बदमाशों ने गाजियाबाद में तीन मोबाइल छीने थे। जब पुलिस ने संदेह पर पीछा किया तो बदमाश मे फायर कर दिया। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। इसमें एक बदमाश घायल हो गया। उसके पास से 3 मोबाइल और एक वाहन बरामद किया गया है। उसका साथी भाग निकला।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments