Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
Homeसंवादसिनेवाणीबॉलीवुड के लिए एतशा संझागिरी की जोर आजमाइश

बॉलीवुड के लिए एतशा संझागिरी की जोर आजमाइश

- Advertisement -

CINEWANI 1


मराठी शो ‘छोटी मालकिन’ फेम एतशा संझागिरी टीवी शो ‘पुण्यश्लोक अहिल्या बाई’ के लीड रोल में नजर आई। उनका वह किरदार इन्दौर राजघराने की महारानी अहिल्याबाई होल्कर के किरदार से बेहद इंस्पायर्ड था। उस केरेक्टर को निभाने के लिए एतशा ने हर वक्त खुद को केरेक्टर से जोड़े रखने की कोशिश की और कामयाब भी रहीं।

शायद यही वजह थी कि उनके इस शो को आॅडियंस का जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला। ‘पुण्यश्लोक अहिल्या बाई’ एतशा द्वारा निभाई गई पहली पौराणिक श्रंखला थी। इसके पहले एतशा स्टार प्रभाव की ‘लिटिल मिस्ट्रेस सीरीज में मुख्य भूमिका निभा चुकी थीं। वह उनके लिए एक बिलकुल अलग तरह का अनुभव था। एतशा संझागिरी ने न्यूट्रास्यूटिकल्स साइंस में एम एससी किया है।

उन्हें महाराष्ट्र के ब्यूटी पेजैंट ‘सावन क्वीन 2017’ में हिस्सा लेना पड़ा। उस शो में हिस्सा लेने के बाद उनका मन अपने काम में नहीं लगा और उन्होंने जॉब छोड़ दी। उसके बाद उन्होंने एक शो में असिस्टेंट के तौर पर काम किया। एतशा संझागिरी पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड फिल्मों के लिए जोर आजमाइश कर रही हैं। कोशिशें जारी हैं और उम्मीद कर रही हैं कि बहुत जल्दी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकेंगी, लेकिन उनकी उम्मीदों पर लगातार पानी फिरता नजर आ रहा है।


janwani address 9

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments