Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutईवीएम सुरक्षा: दूरबीन से रखी जा रही पैनी निगाहें

ईवीएम सुरक्षा: दूरबीन से रखी जा रही पैनी निगाहें

- Advertisement -
  • सुरक्षा के लिए आठ-आठ घंटे की ड्यूटी कर रहे समर्थक

जनवाणी संवाददाता |

मोदीपुरम: ईवीएम की निगरानी पर अब प्रत्याशियों की पैनी निगाहें लगी हैं। प्रत्याशी दूरबीन से निगरानी कर रहे हैं। पूर्व विधायक एवं सपा के हस्तिनापुर प्रत्याशी योगेश वर्मा कृषि विश्वविद्यालय में दूरबीन से ईवीएम पर पैनी निगाहें लगाए हुए हैं। रविवार को यहां पर योगेश वर्मा दूरबीन लेकर पहुंच गए तथा उन्होंने दूरबीन से ईवीएम की निगरानी की। क्योंकि ईवीएम को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

ऐसे में कोई भी प्रत्याशी जोखिम उठाने को तैयार नहीं है और सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय में तीन विधानसभा चुनावों की मत गणना होनी है। ऐसे में सभी प्रत्याशी ईवीएम की निगरानी कर रहे है। विवि में हस्तिनापुर, सिवालखास और सरधना विधानसभा की ईवीएम मशीन रखी हुई है। हस्तिनापुर विधानसभा से गठबंधन के प्रत्याशी पूर्व विधायक योगेश वर्मा और उनके समर्थकों द्वारा दूरबीन से ईवीएम मशीनों की निगरानी कर रहे हैं। पूर्व विधायक योगेश वर्मा ने बताया कि हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र से जो चुनाव जीतता है।

उत्तर प्रदेश में उसकी सरकार बनती है। इसलिए हमारा फर्ज है कि हम ईवीएम मशीनों की निगरानी करें। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा भी निर्देश दिए गए है की सभी कार्यकर्ता ईवीएम मशीनों की देखभाल करें। इसके मद्देनजर और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आदेश का पालन करते हुए ईवीएम मशीनों की कार्यकर्ता और समर्थक निगरानी कर रहे हैं वहीं दूरबीन से भी मशीनों की निगरानी की जा रही है। वह खुद भी वहां जाते है। आठ-आठ घंटे की ड्यूटी उनके समर्थकों द्वारा वहां दी जाती है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments