Monday, May 27, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurछह साल के बच्चे को खूंखार कुत्तों ने नोचकर मार डाला

छह साल के बच्चे को खूंखार कुत्तों ने नोचकर मार डाला

- Advertisement -
  • पूरे क्षेत्र में अरसे से हैं आवारा कुत्तों का आतंक

जनवाणी संवाददाता |

गंगोह: गंगोह में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा। शनिवार चौथे पहर एक दर्दनाक घटना घटी, जिसमें क्षेत्र के गांव बिलासपुर में कुत्तों के झुंड ने छह साल के एक बालक को नोच-नोच कर मौत के घाट उतार दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। एसडीएम और तहसीलदार मौके पर हैं।

बताया गया है कि बिलासपुर गांव में विकास का घर है। इनका छह साल का बेटा कान्हा शनिवार को तीसरे पहर घेर में ही था। इसी बीच घर के पिछवाड़े की तरफ कुत्तों का झुंड एक बछड़े पर टूट पड़ा। खूंख्वार कुत्तों ने बछड़े मार खाया। कुत्तों के भौंकने की आवाज पर कान्हा घर के पिछवाड़े पहुंचा और डंडे से कुत्तों को भगाने लगा। लेकिन, पीछे हटने के बयाज कुत्तों ने कान्हा पर हमला बोल दिया।

उसके बाद उसे नोच-नोच कर खाने लग गए। कान्हा चीखता रहा पर कुत्तों ने उसे नोच-नोच कर बुरी तरह घायल कर दिया। आखिरकार, कान्हा की मौत हो गई। उधर, देर तक जब कान्हा घर नहीं पहुंता परिजन उसे ढूंढने लगे। जब वह घर के पिछवाड़े गए तो उनकी चीख निकल आई।

कान्हा का खून से क्षत-विक्षत शव खेत में पड़ा था। घटना गांव में जंगल की आग की मानिंद फैल गई। मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर एसडीएम आर रम्या और तहसीलदार मौके पर पहुंचे। उन्होंने मुआवजे का आश्वासन दिया।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। कान्हा अपनी तीन बहनों में अकेला भाई था। उसकी मौत से पूरे गांव में मुर्दना छा गई है। बता दें कि गंगोह में कुत्तों का लंबे समय से आतंक है। पहले भी कई बार कुत्तों ने इंसानों को अपना शिकार बनाया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments