Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatफर्जी वोट बनवाने वालों के खिलाफ दर्ज की जाए एफआईआर

फर्जी वोट बनवाने वालों के खिलाफ दर्ज की जाए एफआईआर

- Advertisement -
  • तहसील परिसर में बीएलओ की बैठक लेकर एसडीएम ने जारी किए आदेश

जनवाणी संवाददाता |

खेकड़ा: तहसील परिसर में शुक्रवार को एसडीएम ने बीएलओ की बैठक ली। बैठक में उन्होंने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए नए मतदाताओ की वोट बनाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही फर्जी वोट बनवाने वालो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए।

शुक्रवार को एसडीएम अजय कुमार द्वारा तहसील परिसर में बीएलओ की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उन्होंने कहा कि त्रिस्तरीय चुनावों के लिए चुनाव से नए मतदाताओ की शत प्रतिशत वोट बनवाने का प्रयास करें। कोई भी नव मतदाता वोट बनने से छूटना नहीं चाहिए।

नई वोट बनवाने के लिए फार्म 17 व नाम आदि में त्रुटि होने पर फार्म 28 भरवा ले। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों की वोट नही काटी जाए। जिस व्यक्ति की वोट बननी है वह भी गांव का रहने वाला होना चाहिए। यदि कोई व्यक्ति मर चुका है या फिर कोई परिवार सहित बाहर रहता है।

उसने वही पर वोट बनवा ली है ऐसे व्यक्ति का नाम मतदाता सूची से काट दिया जाए। यदि कोई व्यक्ति उन पर फर्जी वोट बनवाने के लिए दबाव डालता है। ऐसे व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए। फर्जी वोट बनवाने वालो को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा।

उन्होंने कहा कि बीएलओ निष्पक्ष व निर्भीक होकर अपना कार्य करें। इस अवसर पर अरविंद, महिपाल, कमर सेन, सतपाल, अजय, जितेंद्र, संजीव त्यागी, धरन देव, समीना, अर्चना, लखपत, योगेंद्र त्यागी आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments