Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsउन्नाव केस में खुलासा: कीटनाशक पिलाकर की थी बच्चियों की हत्या, आरोपी...

उन्नाव केस में खुलासा: कीटनाशक पिलाकर की थी बच्चियों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र की दो किशोरियों की संदिग्ध मौत के मामले में यूपी पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। शुकवार के प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस ने बताया कि विनय और उसके नाबालिग सहयोगियों को हिरासत में लिया गया है।

दोनों किशोरियों को नमकीन खिलाने के बाद पानी में कीटनाशक मिलाकर दिया गया था। एक तरफा प्रेम की बात भी पुलिस ने कही है। एक लड़की का इलाज कानपुर के अस्पातल में किया जा रहा है। अस्पताल की ओर से कहा गया है कि लड़की स्थिर है। उपचार का असर दिख रहा है। हम धीरे-धीरे उसके वेंटिलेटर से निकालने की कोशिश कर रहे है। उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगी।

मामले का खुलासा करते हुए आईजी लक्ष्मी सिंह ने कहा कि शनिवार सुबह गांव के एक मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि दो व्यक्तियों को घटना के दिन खेतों में से बाहर दौड़ते हुए देखा गया था। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को पाटकपुरा चौराहे के पास से कस्टडी में ले लिया है।

पुलिस ने किया मामले का खुलासा

आरोपी विनय का खेत बच्चियों के पैतृक खेत से लगा हुआ है। वो हर दिन खेत में आता-जाता था। लॉकडाउन के समय से विनय का इन बच्चियों से परिचय हो गया था। कड़ाई से पूछताछ पर विनय ने पूरी घटना का खुलासा किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments