Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliमिल पर गन्ना डालकर वापस लौट रहे किसान फायरिंग

मिल पर गन्ना डालकर वापस लौट रहे किसान फायरिंग

- Advertisement -
  • गांव के ही किसान ने अपने साथी के साथ दिया अंजाम

जनवाणी संवाददाता |

गढीपुख्ता: गढीपुख्ता क्षेत्र के गांव भाटू निवासी ओमबीर पुत्र भरतसिंह मंगलवार को ट्रैक्टर ट्राली में गन्ना लेकर थानाभवन शुगर मिल के तौल सेंटर पर गया था। गन्ना डालने के बाद ओमबीर वापस लौट रहा था। जब वह गांव के निकट पहुंचा तभी बाइक पर सवार ओमबीर के खेत का पडौसी व एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे रोक लिया तथा उसके साथ गाली गलौच शुरू कर दी।

जब ओमबीर ने विरोा किया तो बाइक पर सवार लोगों ने ओमबीर पर तमंचे से फायर झोंक दिया जिसमें वह बाल-बाल बच गया। ओमबीर के शोर मचाने व गोली की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके की ओर दौडे तो बाइक सवार हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। ओमबीर ने मामले की जानकारी डयल 112 व गढीपुख्ता पुलिस को दी जिससे पुलिस विभाग में हडकंप मच गया।

थाना प्रभारी अजयवीर सिंह व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। इसी बीच सीओ थानाभवन श्रेष्ठा ठाकुर भी घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। वहीं सूचना पर ओमबीर के परिजन भी मौके पर पहुंचे जिसके बाद ओमबीर व अन्य परिजन थाने पहुंचे। ओमबीर ने अपने गांव व खेत के पडौसी व एक अज्ञात युवक के खिलाफ थाने पर तहरीर दी। ओमबीर ने बताया कि चार दिन पूर्व उसका खेत के पडौसी के साथ टैÑक्टर निकालने को लेकर विवाद हो गया था जिसमें गाली गलौच के बाद हाथापाई भी हो गयी थी लेकिन गांव के ही कुछ लोगों ने उनका समझौता करा दिया था।

थाना प्रभारी अजयवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर हरिओम पुत्र बल्ली निवासी गांव भाटू व उसके अज्ञात साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है और उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं सीओ थानाभवन श्रेष्ठा ठाकुर ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली तथा हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments