Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबाइक टकराने को लेकर मारपीट-पथराव, कई राउंड फायरिंग

बाइक टकराने को लेकर मारपीट-पथराव, कई राउंड फायरिंग

- Advertisement -
0
  • लोगों ने एक आरोपी को पकड़कर कमरे में बंद कर पीटा, बाइक में की तोड़फोड़

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में आमने-सामने से दो बाइकों के टकराने पर दोनों पक्षों में मारपीट व पथराव हो गया। वहीं एक पक्ष ने अपने साथियों को बुलाकर दूसरे पक्ष के एक युवक के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर घर में मौजूद एक महिला बेहोश भी हो गई। जिसके बाद आसपास के लोगों ने एक हमलावर को दबोच लिया और उसे कमरे में बंद कर बुरी तरह पीटा। इसी के साथ हमलावर की बाइक में भी तोड़फोड़ की। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया।

फतेहउल्लापुर रोड स्थित लखीपुरा गली नंबर 18 निवासी रहमान पुत्र सलाम अपने दोस्त जुनैद व आकिब के साथ बाइक पर सवार होकर फतेहउल्लापुर की ओर जा रहा था। वहीं सामने से अहमद नगर गली नंबर 10 निवासी कैफ पुत्र नवाब अपने दोस्त साकिब उर्फ पकौड़ी व अनस के साथ बाइक से आ रहा था। इसी बीच रहमान व कैफ की बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। मारपीट के बाद कैफ अपने 10-15 दोस्तों के साथ रहमान के घर पहुंचा और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

धड़ाधड़ चली गोलियों की आवाज सुनकर रहमान के घर में मौजूद महिला बेहोश हो गई। जिसके बाद रहमान के परिजनो व आसपास के लोगों ने हमलावरों पर पथराव कर दिया। पथराव होते देख हमलावर वहां से भागने लगे, लेकिन लोगों ने एक हमलावर अनस को दबोच लिया और उसे कमरे में बंद कर बुरी तरह पीटा। इसके बाद लोगों ने हमलावरों की बाइक में भी तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। फायरिंग की सूचना पर लिसाड़ी गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह आरोपी को लोगों के चंगुल से छुड़ाया और मामला शांत कराया। इसके बाद दोनों पक्षों ने थाने पहुंचकर एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments