Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarविधायक को ब्लैकमेल करने के मामले में दो पत्रकार सहित पांच गिरफ्तार

विधायक को ब्लैकमेल करने के मामले में दो पत्रकार सहित पांच गिरफ्तार

- Advertisement -
+1
  • ब्लैकमेलर द्वारा विधायक से 30 लाख रूपए की की थी डिमांड

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: भाजपा विधायक पर महिला से गलत आरोप लगाने का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 30 लाख मांगने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

विधायक को ब्लैकमेल करने की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। जिनमें दो अपने आपको पत्रकार बता रहे है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

ज्वालापुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सुरेश राठौर को एक फोन काॅल आयी, काॅलर ने विधायक पर रौब डालते हुए कहा कि एक महिला ने उन पर गलत काम करने का आरोप लगाया है।

जिसकी वीडियों उनके पास है, यदि वीडियो उन्होंने वायरल कर दी तो देख लिजिये क्या अंजाम हो सकता है। यदि आप चाहते हैं कि वीडियो वायरल न हो तो उसके एवज में उनको 30 लाख देने होगे।

जिसकी शिकायत विधायक ने ज्वालापुर कोतवाली पुलिस से की। बताया जा रहा हैं कि पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए काॅलर को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया।

जहां चारों को हिरासत में लेकर मामले की जानकारी आलाधिकारियों को दी गयी। सूचना पर सीओ सिटी अभय सिंह ने मौके पर पहुंचकर हिरासत में लिए गये सभी आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं।

बताया जा रहा हैं कि जिनमें दो अपने को पत्रकार बता रहे है। पुलिस गहनता के साथ पूरे मामले की छान बिन की जा रही है।

क्षेत्राधिकारी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि विधायक सुरेश राठौर की तहरीर पर ब्लैकमेल करने वाले लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए 5 लोगों में से दो पत्रकार हैं और उन्होंने ब्लैकमेल करने की बात कबूली है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments