Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarलॉकडाउन तक भोजन वितरण का कार्य निरंतर चलता रहेगा: रविंद्रपुरी

लॉकडाउन तक भोजन वितरण का कार्य निरंतर चलता रहेगा: रविंद्रपुरी

- Advertisement -
0
  • निर्धन एवं असहाय लोगों के लिए भोजन वितरण की सेवा लगातार जारी रहेगी 
  • सातवें दिन भी अन्नपूर्णा रसोई से जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरण जारी रहा

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: मां मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के सचिव श्रीमहंत रविंद्रपुरी महाराज ने कहा कि निर्धन एवं असहाय लोगों के लिए भोजन वितरण की सेवा लगातार जारी रहेगी। कोई भूखे पेट न सोये, यही प्रयास निरंतर जारी है। उक्त बातें पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी परिसर स्थित चरण पादुका मंदिर में श्रीमहंत रविंद्रपुरी महाराज ने गरीब, जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरण के दौरान कहीं।

सातवें दिन भी अन्नपूर्णा रसोई से जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरण जारी रहा। श्रीमहंत रविंद्रपुरी महाराज ने कहा कि गरीब, जरूरतमंद लोगों की सेवा ही सबसे बड़ा धर्म और पुण्य का कार्य होता है। उन्होंने बताया कि सुबह में आलू, पूरी के प्रतिदिन एक हजार पैकेट तैयार कर बांटे जा रहे हैं। शाम में दाल और चावल के एक हजार पैकेट बनवाकर वितरित किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 22 मई से भोजन वितरण की सेवा प्रारंभ की गई थी। जब तक भी लॉकडाउन रहेगा तब तक भोजन वितरण का कार्य निरंतर चलता रहेगा। उन्होंने कहा कि मां मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट एवं पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी सरकार व जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हर समय तैयार है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही गरीब मरीजों के लिए नि:शुल्क एंबुलेंस सेवा शुरू कराई जायेगी। जिसका संचालन पूरी तरह नि:शुल्क होगा। निरंजनी अखाड़ा एंबुलेंस का पूरा खर्च वहन करेगा। उन्होंने समस्त संत समाज और सक्षम लोगों से जरुरतमंदों की इस संकट के समय में बढ़ चढ़कर सहायता करने की अपील की है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments