Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliसफाई कर्मियों ने चार दिन बाद सफाई के लिए उठाई झाडू

सफाई कर्मियों ने चार दिन बाद सफाई के लिए उठाई झाडू

- Advertisement -
  • कैराना को चार जोन में बांटकर किया गया सफाई कार्य

जनवाणी संवाददाता  |

कैराना:  गत 30 दिसंबर को कैराना नगर पालिका की अधिशासी अधिकारी मणि अरोरा के बोर्ड बैठक के दौरान चेयरमैन हाजी अनवर हसन की कुर्सी पर बैठने पर विवाद खड़ा हो गया था। जिस पर सभासद, स्टाफ और सफाईकर्मियों ने चेयरमैन के साथ ईओ को हटाने की मांग को लेकर बेमियादी धरना प्रारंभ कर दिया था। हड़ताल के चलते पिछले चार दिनों से नगर में सफाई ठप पड़ी थी।

जिस कारण बाजारों और वार्डों में हर ओर गंदगी पसरी थी। सोमवार को जिलाधिकारी जसजीत कौर ने धरनास्थल पर पहुंचकर चेयरमैन हाजील अनवर हसन, सभासद व सफाई कर्मियों की बात सुनी थी। डीएम द्वारा अधिशासी अधिकारी के खिलाफ जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया था जिस पर धरना समाप्त कर दिया गया।

आंदोलन समाप्त होने पर मंगलवार को दिन निकलते ही पालिका के सफाईकर्मी नगर में सफाई के कार्य में जुट गए। सफाई लिपिक अबसार अहमद ने बताया कि नगर को चार जोन में बांटा गया है। चार सफाई लिपिकों की देखरेख में करीब 250 सफाईकर्मी सफाई के कार्य में जुटे हुए हैं।

प्रत्येक जोन में 60 साफ-सफाई कर्मी लगाए गए हैं। छोटी नालियों को साफ करने व कूड़े को उठाने का कार्य आज पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि बुधवार तक बड़े नालों की साफ-सफाई भी पूरी कर ली जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments