Thursday, January 26, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमुठभेड़ में ट्यूबवैलो व विद्युत लाइन चोरी करने वाले लाइनमैन सहित चार...

मुठभेड़ में ट्यूबवैलो व विद्युत लाइन चोरी करने वाले लाइनमैन सहित चार शातिर गिरफ्तार

- Advertisement -
  • दर्जनों ट्यूबवैलो का समान व विद्युत लाइन के तार बरामद
  • एक तमंचा, तीन चाकू, दो मोटर साइकिल व चोरी प्रयुक्त उपकरण बरामद

जनवाणी संवाददाता |

शाहपुर: थाना क्षेत्र के बरवाला के जंगल में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान ट्यूबवैलो व विद्युत लाइनो से तारो की चोरी करने वाले शातिर गिरोह के चार चोरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में एक बिजलीघर का प्राइवेट लाइनमैन भी शामिल है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, अवैध असलाह के साथ चोरी करने के उपकरण व भारी मंत्र चोरी किया गया समान बरामद किया है।

शाहपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के बरवाला के जंगल में नाले की पटरी पर रात्रि के समय संदिग्ध लोगो की सूचना मिलने पर घेराबंदी शातिर चोर गिरोह के चार सदस्य पकड़ने में सफलता हासिल की। थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने पर चोरों की घेराबंदी की तो बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग की पुलिस ने जबाबी कार्यवाही करते हुए चार लोगो को गिरफ्तार किया जिसमे राजेश पुत्र राजपाल गांव भभीसा, आरिफ पुत्र आसक अली गांव सुन्ना थाना कांधला शामली,पारूल पुत्र कुंवरपाल कश्यप गांव हरसौली थाना शाहपुर व अरविन्द पुत्र प्रकाश गांव विराल थाना बुढाना को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से भारी मात्रा में चोरी किया गया।

विद्युत लाइनो का तार व नलकूपो से स्ट्रार्टर एंव केबिल आदि चोरी लाइन काटने के उपकरण, एक तमंचा, कारतूस, तीन चाकू व दो मोटरसाइकिल बरामद हुई है। गिरफ्तार आरोपितों की निशादेही पर विद्युत लाइनो से काटा गया तार व ट्यूबैलो से चोरी किये गये स्ट्रार्टर व कटआउट एव केबिल ट्यूबैल के स्ट्रार्टर के कटआउट, कोइल व कट आउट की पत्ती व तांबा व लाल, नीले, पीले बिजली की डोरी टूकडे आदि सामान कुटबा जंगल से बरामद किया गया।

आरोपितों ने हरसौली के जंगल से लगभग 1000 मीटर विद्युत लाइन का तार चोरी करने कुटबा, कुटबी के जंगल से दर्जनों नलकूपों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार किया। पकड़े गए चोर गिरोह के सदस्यों में शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव भभीसा निवासी राजेश पुत्र राजपाल ने खुद को कांधला क्षेत्र के गांव हुरमंजपुर बिजलीघर का लाइनमैन बताया। जिस पर अलग अलग थाना क्षेत्रों में 9 मुकदमे दर्ज है। अन्य तीन साथियों पर भी पांच पांच अभियोग दर्ज है। मुठभेड़ के दौरान थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह, हरसौली चौकी प्रभारी मोहित तेवतिया, शाहपुर चौकी इंचार्ज सत्यवीर सिंह, सिपाही उमेश, राहुल गिरि, नवदीप, राघवेन्द्र, मनोज, पवन आदि शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments