Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliकहासुनी पर युवक को दोस्तों ने उतार दिया मौत के घाट

कहासुनी पर युवक को दोस्तों ने उतार दिया मौत के घाट

- Advertisement -
  • गांव इस्सोपुरटील में युवक का शव खेत पर पड़ा मिला
  • घर से बुलाकर ले गए तीन दोस्त हत्या के बाद से फरार

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: क्षेत्र के गांव इस्सोपुरटील में एक युवक की उसके तीन साथियों ने शराब पिलाकर गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव यमुना नदी के किनारे फेंक दिया। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कांधला थाना क्षेत्र के गांव इस्सोपुरटील निवासी आनंद (24) पुत्र श्याम सिंह को शुक्रवार की शाम गांव के ही तीन युवक सतीश, कृष्ण एवं लवी घर से बुलाकर अपने साथ ले गए थे। उसके बाद न तो आनंद घर पहुंचा और नहीं तीनों युवक। शनिवार की सुबह जब ग्रामीण खेतों पर जा रहे थे तो उनको गांव के बार एक खेत में आनंद का शव पड़ा मिला। जिस पर ग्रामीणों ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी।

आनंद की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। उसके बाद पीड़ित परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर एसओ कांधल रोजंत त्यागी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचें। उन्होंने घटनास्थल की जांच पड़ताल की।

बताया गया कि घटनास्थल पर शराब की खाली बोतल के अलावा चार गिलास अर नमकीन का खाली पैकेट मिला है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही, मृतक के चाचा प्रेम की तहरीर पर कृष्ण, सतीश और लवी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी ने बताया कि घटनास्थल से शराब की खाली बोतल और डिस्पोजल गिलास भी बरामद हुए हैं। संभावना है कि शराब पीने के दौरान चारों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और नामजद आरोपियों ने आनंद की हत्या कर दी। एसओ ने कहा कि फरार तीनों आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

बिड़ौली चौकी के पास शव मिलने से सनसनी

मेरठ-करनाल हाईवे पर बिडौली पुलिस चौकी से मात्र दो सौ मीटर की दूरी पर सड़क किनारे रखे खोखे के अंदर से एक वृद्ध का गला सड़ा शव मिला है। शव लगभग एक सप्ताह पुराना बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, शव के पास एक कटोरा व कुछ सिक्के मिले हैं, जिससे संभावना जताई जा रही है शव किसी भिखारी का हो सकता है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया है।

फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है। कार्यवाहक थाना प्रभारी तूफान सिंह भाटी ने बताया कि बिडौली पुलिस चौकी से पहले खोखे से एक वृद्ध का शव बरामद हुआ है। शव देखने से लगभग एक सप्ताह पुराना है। शव के पास से कुछ रुपयों के सिक्के व एक कटोरा भी मिला है।

जेठानी की हत्या में फरार देवरानी गिरफ्तार

बाबरी थाना पुलिस ने क्षेत्र के गांव ग्राम भनेड़ा जट में हुई महिला की हत्या में वांछित महिला की देवरानी को गिरफ्तार कर लिया है। गत 21 मई को बाबरी थाने पर जनपद बागपत के गांव शिकोहपुर निवासी संजय तोमर पुत्र रतनसिंह ने अपनी बहन पूजा की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

मुकदमे में बहन के पति ललित, देवर अमित तथा देवरानी मनीषा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। जिस पर बाबरी थाना पुलिस ने गत 23 मई को ललित व अमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जबकि मनीषा फरार चल रही। बाबरी थाना प्रभारी नेमचंद ने पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शनिवार को चलाए गए अभियान के तहत फरार मनीषा को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसको न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments