Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatसोने-चांदी के खजाने निकालने का लालच देकर महिला से गैंगरेप

सोने-चांदी के खजाने निकालने का लालच देकर महिला से गैंगरेप

- Advertisement -
  • मना करने पर परिवार के कई लोगों की जान जाने का दिखाते थे मौलवी व उसके लोग भय
  • पीड़ित परिवार ने मौलवी व उसके सहयोगियों पर लगाया 22 लाख रुपये हड़पने का आरोप

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: जलालपुर गांव में एक परिवार को घर में सोने-चांदी का खजाना निकालने के नाम पर मौलवियों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ कई बार गैंगरेप किया। साथ पीड़ित परिवार से 22 लाख रुपये की ठगी भी की। अब पीड़ित महिला व परिवार न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है। परिवार ने न्याय ना मिलने की दशा में आत्महत्या करने की भी चेतावनी दी है।

बड़ौत थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी अली मौहम्मद पुत्र वलेदीन ने बड़ौत थाने में दी तहरीर में बताया कि मुजफ्फर नगर के कसेरवा गांव निवासी मौलवी उनके गांव में ही रहता है। उससे उसके परिवार की एक महिला का इलाज कराया जा रहा था। उसके साथ ही कई लोग और मिल गए। महिला का इलाज कराते हुए ही उन्होंने उन्हें चमत्कार दिखाने शुरु कर दिए। उसके घर में गहनों का खजाना गड़ा होना दिखाया।

उन्हें मानसिक रूप से ऐसा कर दिया कि उन्हें सोने-चांदी का खजाना ही दिखने लगा। इसे निकालने के लिए मौलवी व उसके साथियों ने उनसे धीरे-धीरे 22 लाख रुपये उड़ा लिए। परिवार की एक महिला को कई बार वे अपने साथ ले गए। महिला के साथ आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर नशीला पदार्थ खिलाकर कब्रिस्तान व अन्य स्थानों पर गैंगरेप किया। महिला का आरोप है कि तांत्रिक क्रिया का डर दिखा उसके साथ कई बार गैंगरेप किया गया।

उन्हें होश आया तो सबकुछ लुटा चुके थे। अपने रुपये उनसे मांगे तो अब आरोपी परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे है। पीड़ित महिला व उसके परिवार के लोग अब न्याय की गुहार लगाने के लिए बड़ौत कोतवाली में पहुंचे। पीड़ित महिला व परिवार के लोग अब प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगा रहे है। पीड़ित परिवार ने न्याय ना मिलने की दशा में आत्महत्या तक करने की चेतवानी दी है। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच करने का उन्हें आश्वासन दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments