Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarबुलेट नहीं दी तो दिया तीन तलाक

बुलेट नहीं दी तो दिया तीन तलाक

- Advertisement -
  • पति सहित आठ ससुराली सदस्यों पर मुकदमा दर्ज, 9 साल पहले हुई थी शादी

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में अतिरिक्त दहेज में बुलेट बाइक न देने पर विवाहिता के साथ मारपीट की गई और पति ने उसे तीन तलाक बोल दिया। इससे पहले पीड़िता के साथ ससुराल वालों ने मारपीट की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर विवाहिता के पति और ससुराल के 8 सदस्यों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

महिला थाना प्रभारी निरीक्षक रेनू सक्सेना ने बताया कि दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक दिए जाने के आरोप में 8 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया कि जानसठ थाना क्षेत्र के गांव अखलाकपुर निवासी गुलअफशा पुत्री खलील अहमद ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि उसकी शादी 8 नवंबर 2014 को वसीम पुत्र सलीम नगला चड़ाव थाना जानसठ के साथ हुई थी।

बताया था कि उसके पिता ने दहेज में उसे लाखों रुपए का सामान दिया था। बावजूद उसका पति और ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल न लाने पर उसका उत्पीड़न करते रहते थे। गुलअफशा के अनुसार कई बार उसे अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी ना होने पर मारपीट कर घायल किया गया। लेकिन दोनों पक्षों में समझौता हो गया। बताया कि 1 अप्रैल को उसके पति नसीम ने उसे अतिरिक्त दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल ना लाने पर तीन तलाक दे दिया। विरोध करने पर उसके ससुर देवर और नंदों ने उसके साथ मारपीट की।

प्रभारी निरीक्षक महिला थाना ने बताया कि इस मामले में प्रारंभिक जांच कर गुलअफशा के पति वसीम सहित आठ लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments