Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorसीओ-कोतवाल को लगी कोरोना वैक्सीन, टीकाकरण अभियान तेज

सीओ-कोतवाल को लगी कोरोना वैक्सीन, टीकाकरण अभियान तेज

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: कोरोना वैक्सीन के लिए नम्बर आने पर सी ओ गजेन्द्र पाल सिंह तथा थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्य प्रकाश सिंह ने वैक्सीन लगवाई। गुरुवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर 151 के सापेक्ष 88, नगर पालिका परिषद कार्यालय पर 75 के सापेक्ष 34 को वैक्सीन लगाई गई।

लाला भोजाराम राजकीय नेत्र चिकित्सालय पर 121 के सापेक्ष 44 व पीएचसी में 125 के सापेक्ष 67 लोगों को वैक्सीन लगाई गई है। इस मौके पर अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा. पीआर नायर ने कहा कि जिन लोगों के नाम सूची में आ गए हैं वे तत्काल कोविड-19 की वैक्सीन लगवाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैक्सीन जरूरी है।

49 10

उन्होंने कम वेक्सिनेशन पर चिंता व्यक्त की। वैक्सीन डाक्टर फैज हैदर के निर्देशन में लगाई गई। जबकि लाला लाला भोजाराम राजकीय नेत्र चिकित्सालय में डा. पंकज विश्नोई की देखरेख में टीकाकरण हुआ। नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र तथा लाला भोजाराम राजकीय नेत्र चिकित्सालय पर निर्धारित लक्ष्य के सापेक्ष कम वैक्सीनेशन हो पाया।

जिसको लेकर स्वास्थ्य विभाग चितिंत है। उधर नगर पंचायत साहनपुर पर मंडावली पुलिस व स्वास्थ्य कर्मियों को टीकाकरण किया गया। नगर पंचायत साहनपुर पर 137 के सापेक्ष 105 लोगों के टीकाकरण किया गया। उधर थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्यप्रकाश सिंह ने सामुदायकि स्वास्थ्य केन्द्र नहटौर पर टीकाकरण कराया। उन्होंने सभी लोगों से अपना नंबर आने पर वैक्सीन लगवाने का आह्वान किया। पुलिस क्षेत्राधिकारी नजीबाबाद ने भी टीकाकरण कराया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments