Monday, April 19, 2021
- Advertisement -
HomeDelhi NCRगाजियाबाद डकैती: पति-बच्चों को जमीन पर लिटाया, फिर पत्नी के साथ किया...

गाजियाबाद डकैती: पति-बच्चों को जमीन पर लिटाया, फिर पत्नी के साथ किया घिनौना काम

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

गाजियाबाद: राजनगर सेक्टर-6 में डकैती की घटना से सनसनी फैल गई है। शनिवार देर रात बालकनी के रास्ते घर में आए डकैतों ने दवा कारोबारी के घर में घुसकर गन प्वॉइंट पर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। घटना से पूरे इलाके में भय का माहौल है। डकैती का शिकार हुए कारोबारी पवन गर्ग ने पूरी घटना के बारे में बताया कि कैसे डकैतों ने उन्हें बंधक बनाकर रखा।

कारोबारी पवन गर्ग ने बताया कि बदमाशों ने उन्हें और उनके दोनों बेटों को जमीन पर लिटा दिया और उनके ऊपर कंबल ढंक दिया था, जबकि पत्नी के साथ मारपीट करते हुए घर में रखे सामानों के बारे में पूछने लगे। इसपर पत्नी ने सामानों के बारे में बता दिया। जानकारी मिलने के बाद बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी।

कारोबारी ने बताया कि बदमाश करीब आधे घंटे तक उनके घर में रहे। उन्होंने अलमारी के अलावा हर जगह तसल्ली से खंगाली। उन्होंने बताया कि बदमाश जेवरात और कैश के अलावा अन्य कीमती सामान भी लूटकर ले गए।

आधा दर्जन हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों द्वारा की गई डकैती से कारोबारी और उनके परिजनों में खौफ है। बच्चों ने रोते हुए बताया कि बदमाशों ने उन्हें भी नहीं बख्शा और उनके साथ भी मारपीट की। शिवा गर्ग 9वीं और उसका छोटा भाई सातवीं में डासना स्थित डीपीएस इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं।

पुलिस ने बताया कि कारोबारी और उनके घर के आसपास कई कोठियों में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए हैं। हालांकि पुलिस दूर-दूर तक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख रही है। उनका कहना है कि बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

पीड़ित कारोबारी पवन गर्ग ने बताया कि बदमाशों के जाने के बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को डकैती की सूचना दे दी थी। इसके बाद भी पुलिस करीब 40 मिनट बाद मौके पर पहुंची। इससे पता चलता है कि पुलिस इस तरह से अपनी ड्यूटी को अंजाम दे रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments