Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसरकारी भूमि पर प्लॉट काटकर बना दी कॉलोनी

सरकारी भूमि पर प्लॉट काटकर बना दी कॉलोनी

- Advertisement -
  • निगम टीम ने सर्वे कर थमा दिया नोटिस, श्रीराम विहार कालोनी का मामला

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: रोहटा रोड पर श्री राम विहार कॉलोनी में सरकारी भूमि पर प्लॉट काटकर कॉलोनी बनाने का मामला प्रकाश में आया है। लोगों ने इसकी शिकायत तहसील और नगर निगम में की। जिसके बाद नगर निगम की टीम हरकत में आई और गुरुवार को 20 से 25 घरों का सर्वे कर नोटिस थमा दिए गए।

टीम ने मालिकाना हक उपस्थित करने को कहा है। नगर निगम की टीम ने गुरुवार को सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त करने के लिए चलाया अभियान। नगर निगम तथा तहसील को कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि रोहटा रोड स्थित श्रीराम विहार कॉलोनी के अंदर खसरा संख्या 916 तथा 917 पर 1940 वर्ग मीटर सरकारी जमीन पर अवैध रूप से प्लॉट काटकर कॉलोनी बना दी गई है।

इसी को संज्ञान में लेते हुए तहसील से लेखपाल गुरमेहर सिंह तथा नगर निगम से लेखपाल राजकुमार तथा लेखपाल कुंवरपाल नगर निगम प्रवर्तन दल की टीम के साथ रोहटा रोड स्थित श्रीराम विहार कॉलोनी पहुंचे और 25 से 30 घरों का सर्वे किया गया।

इसके बाद नगर निगम सभी संबंधित भूस्वामियों को नोटिस जारी करके उनके मालिकाना हक की जानकारी जुटाकर अगली कार्रवाई करेगा। नगर निगम और तहसील टीम की इस संयुक्त कार्रवाई से कॉलोनी के लोगों में हड़कंप मचा है। सभी मकान मालिक भयभीत है कि उनके मकान सरकारी भूमि पर बने हुए हैं। अब उन्होंने बिल्डर घेरने का विचार बनाया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments