Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarगांव रसूलपुर जाटान में लाखों की चोरी

गांव रसूलपुर जाटान में लाखों की चोरी

- Advertisement -
  • सोने, चांदी, हीरे के जेवरात, नकदी पर चोरों ने किया हाथ साफ, पीड़ित ने दी तहरीर

जनवाणी संवाददाता |

शाहपुर: थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर जाटान में अज्ञात चोरों ने घर के दरवाजे का कुंडा काटकर लाखों रुपये के सोने , चांदी व हीरे के जेवरात सहित 30 हजार की नकदी चोरी कर ली। घटना पर पँहुची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पीड़ित ने थाने पर लगभग15 लाख के नुकसान की चोरी की तहरीर दी है। पीड़ित का पुत्र निशांत आरपीएफ में मुंबई में तैनात है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर जाटान में किसान धर्मेंद्र सिंह पुत्र ओमसिंह गतरात्रि अपने परिवार के साथ सोया हुआ था, उसका पुत्र प्रशांत भी अपनी पत्नी के साथ बगल के कमरे में। सोया हुआ था। परिजनों के मुताबिक अज्ञात चोर घर की छत से जीने के रास्ते नीचे उतर आए व कमरे के दरवाजे का कुंडा काटकर घर मे रखे सोने, चांदी, हीरे की अंगूठी व 30 हजार की नकदी सहित लाखों की चोरी कर ली। सुबह होने पर घटना का पता चला तो पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर सीओ बुढाना विनय गौत्तम, थाना प्रभारी कर्मवीर सिंह मौके पर पँहुचे व घटना की जानकारी ली। पीड़ित ने लगभग 15 लाख के नुकसान की तहरीर थाने पर दी है। थाना प्रभारी कर्मवीर सिंह का कहना है कि पीड़ित धर्मेंद्र के दोनों पुत्रों के बीच बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। घटना की सभी पहलुओं की जांच की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

बंटवारे को लेकर भाईयों ने चल रहा है विवाद

शाहपुर: किसान धर्मेंद्र का पुत्र निशांत मुंबई में आरपीएफ में तैनात है। उसका छोटा पुत्र प्रशांत गांव में रहकर खेती करता है। बंटवारे को लेकर दोनों भाइयों में विवाद चल रहा है। जिस कमरे के दरवाजे का कुंडा अज्ञात चोरों द्वारा काटा गया दर्शाया गया है, प्रशांत उसी कमरे की बगल में अपनी पत्नी के साथ सोया हुआ था। कुंडा काटने की आवाज ना सुनाई देना भी घटना पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। घटना को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

दबंग ग्राम प्रधान ने माफी मांगकर जान बचाई, दोनों पक्षों में हुआ समझौता

शाहपुर: गांव कसेरवा के ग्राम प्रधान द्वारा ग्रामीण को फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गालीगलौच करने की आडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़ित द्वारा थाने पर तहरीर दिए जाने पर ग्राम प्रधान द्वारा पीड़ित के घर गांव के जिम्मेदार लोगों को ले जाकर व फोन पर पीड़ित से माफी मांगकर जान बचाई। ग्राम प्रधान ने कार्रवाई होने के डर से माफी मांगकर मामले का पटाक्षेप हो गया।

गांव कसेरवा के ग्राम प्रधान ने गांव के ही ग्रामीण दिलशाद अली पुत्र नवाबदीन के साथ फोन पर दबंगई दिखाते हुए गाली गलौच करते हुए पुलिस से पकड़वाने की धमकी दिए जाने व इसकी आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने से हंगामा हो गया था। पीड़ित दिलशाद के पिता ने थाने पर ग्राम प्रधान के विरुद्ध तहरीर दी थी। तहरीर पर कार्रवाई के डर से ग्राम प्रधान परवेज चौधरी ने गांव के जिम्मेदार लोगों के साथ पीड़ित के घर पंहुचा व पीड़ित को फोन कर माफी मांगकर अपनी जान बचाई। ग्राम प्रधान द्वारा माफी मांगे जाने से मामले का पटाक्षेप हो गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments