Saturday, February 27, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Shamli नेशनल चैंपियनशिप में ऋतिक ने गुवाहाटी में जीता स्वर्ण

नेशनल चैंपियनशिप में ऋतिक ने गुवाहाटी में जीता स्वर्ण

- Advertisement -
0
  • शामली से लेकर गांव कुड़ाना तक मनाया सफलता का जश्न

जनवाणी संवाददाता |

शामली: गांव कुड़ाना निवासी युवा धावक ऋतिक मलिक ने गोहावटी में संपन्न हुई जूनियर नेशनल एथेलेटिक चैंपियनशिप में 100 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक प्राप्त जनपद का नाम रोशन किया है। सोमवार को ऋतिक के शामली और गांव कुड़ाना पहुंचने पर ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। ऋतिक का चयन अगस्त माह में चीन में होने वाली अंतर्राष्ट्रीय चैंपियनशिप में हो गया है।

6 से 10 फरवरी तक असम के गोहावटी में जूनियर नेशनल एथेलेटिक्टस चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। जिसमें देशभर के खिलाडियों ने प्रतिभाग किया। चैंपियनशिप में दिल्ली पुलिस में दरोगा के पद पर तैनात गांव कुड़ाना निवासी प्रमोद मलिक के पुत्र ऋतिक मलिक ने 100 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक प्राप्त कर शामली जनपद का नाम रोशन किया है।

ऋतिक दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में तैयारी कर रहा है। सोमवार को शामली पहुंचने पर पूर्व प्रधान राजेंद्र मलिक और परिवार के लोगों ने कुड़ाना बस स्टैंड पर ही ऋतिक का जोरदार स्वागत किया। जिसके बाद गांव में उनके आवास पर भी भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर ऋतिक के पिता प्रमोद मलिक, पूर्व जिला पंचायत सदस्य विपिन कुमार, बिजेंद्र मलिक कुरमाली, ओमवीर, बलराज, योगेश, मनोज मलिक, रणवीर सिंह, बाबूराम, कर्ण सिंह आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments