Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsहरियाणा: राइस मिल की 3 मंजिला इमारत गिरी, 4 की मौत, 20...

हरियाणा: राइस मिल की 3 मंजिला इमारत गिरी, 4 की मौत, 20 घायल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज मंगलवार को हरियाणा के करनाल जिले में तीन मंजिला राइस मिल की इमारत गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में राइस मिल कर्मियों के मलबे में दबे होने की आशंका है। बताया जा रहा है कि कर्मचारी भवन के अंदर सोते थे। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड, पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है।

करनाल एसपी शशांक कुमार ने बताया कि इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए। हमने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। यहां एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें भी पहुंचेंगी। अब कोई लापता नहीं, हमने कार्यकर्ताओं की सूची को क्रॉस चेक किया है। एसपी ने कहा कि मुआवजा दिलवाया जाएगा। यहां पर मजदूर ही रह रहे थे। जो लोग लापता थे उनका शव मिला है। घायलों की स्थिति सामान्य है।

डीसी करनाल अनीश यादव ने बताया कि कुल 24 लोग प्रभावित हुए हैं, जिनमें से 20 घायल हैं और 4 की मौत हो गई है। घटना के समय करीब 150 कर्मचारी इमारत के अंदर थे। घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रथम दृष्टया हमने पाया कि इमारत में कुछ खामियां थीं। घटना की जांच के लिए कमेटी बनेगी। राइस मिल मालिकों के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments