Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमहापुरुषों के जयंती पर छुट्टी की जगह पढ़ाया जाए इतिहास: चंद्रशेखर आजाद

महापुरुषों के जयंती पर छुट्टी की जगह पढ़ाया जाए इतिहास: चंद्रशेखर आजाद

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: बाबू जगजीवन राम ने पूरी दुनिया में दलित समाज का परचम लहराया था। वह एकमात्र ऐसे नेता थे जब सबके पास गाड़ियां भी नहीं थी तो उनके पास अपना हेलीकॉप्टर था। ऐसे में आज के युवाओं को अपने महापुरुषों का इतिहास पढ़कर मार्ग पर चलना चाहिए।

यह बात सोमवार को तेजगढ़ी चौराहे स्थित उपप्रधानमंत्री बाबू जगजीवन राम के 114 जन्म दिवस पर आयोजित संगोष्ठी में आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर शेखर आजाद ने कही। उन्होंने कहा कि दलित समाज के इतिहास को कुछ लोगों ने जानबूझकर धूमिल किया ।

ऐसे में आज के युवाओं को उस इतिहास को उजागर करते हुए अपने मार्ग पर चलना चाहिए। उन्होंने बाबू जगजीवन राम को भारत रत्न देने की मांग पर कहा कि मैं किसी से मांगता नहीं हूं आप लोग सत्ता में आओ बाबू जगजीवन राम के साथ-साथ दलित समाज के लोगों को भी भारत रतन देंगे।

जाम से दो-चार हुए आमजन

कार्यक्रम के दौरान लंबा जाम से आम जनता को भी दो-चार होना पड़ा। क्योंकि पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा भी सड़क पर ही वाहनों को खड़ा कर दिया गया। जिससे कि वहां से निकलने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा जाम खुलवाने की कोशिश की गई लेकिन जिस प्रकार की गाड़ियां खड़ी की गई थी उसे जाना संभव नहीं था ।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments