Tuesday, July 27, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood Newsमैं अभिनेत्री और एंकर होने का आनंद ले रही हूं:पारुल चौधरी

मैं अभिनेत्री और एंकर होने का आनंद ले रही हूं:पारुल चौधरी

- Advertisement -

खूबसूरत लोकप्रिय अभिनेत्री होने के अलावा पारुल चौधरी एक एंकर के सफर को भी एक्सप्लोर कर रही हैं। वह आज तक के लिए एक शो की मेजबानी कर रही हैं और अपने नए कार्यकाल का पूरी तरह से आनंद ले रही हैं। पारुल इसमें उत्कृष्टता हासिल करना चाहती हैं और ज्यादा से ज्यादा सीखना चाहती हैं। जब हमारी उनसे बात हुई तो उन्होंने बताया कि मैं आज तक पर ‘सास बहू और बेटीयां’ नामक एक शो की एंकरिंग कर रही हूं।  मैंने पूजा कवल से पदभार ग्रहण किया है, जो पहले शो की एंकर थीं।
शो लॉकडाउन के दौरान बंद हो गया और फिर से वापस आ गया है, उन्होंने इसे एक तरह से नया रूप दिया है और इसे एक नए तरीके से वापस लाया है।  तभी उन्होंने एंकर भी बदल दिया।  मैं भाग्यशाली थी कि मुझे अवसर मिला और मुझ पर विश्वास करने के लिए आज तक की टीम और अमित त्यागी की आभारी हूं।  यह शो 14-15 साल से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और मैं इस तरह की यात्रा का हिस्सा बनकर खुश हूं। यह शो अभी यूके में प्रसारित किया जा रहा है लेकिन जल्द ही भारत में आएगा।
जब हमने पारूल को सवाल किया कि क्या वह अभिनय से ज्यादा एंकरिंग पसंद करती हैं, तो उन्होंने बताया कि एंकरिंग लोगों के सामने कुछ पेश करने जैसा है, उदाहरण के लिए, सास बहू और बेटीयां में मैं दर्शकों के लिए टीवी और फिल्म गपशप पेश कर रही हूं। मैं एक अभिनेत्री हूं, और में एक कहानी में एक किरदार निभा रही हूं और कैमरे के सामने सब कुछ कर रही हूं।  इसलिए दोनों एक-दूसरे से बहुत अलग हैं। मैं दोनों का आनंद लेती हूं, क्योंकि जब मैं एक एंकर हूं तो जाहिर तौर पर मैं हूं।
मुझे पारुल के शेड्स दिखाने को मिलते हैं, जबकि एक अभिनेत्री के रूप में मुझे अलग-अलग किरदार निभाने को मिलते हैं, जो असल जिंदगी में बिल्कुल भी मेरे जैसे नहीं हैं। मैं एक अभिनय और एक एंकर होने का आनंद ले रही हूं।
आपको बता दें कि पारुल इससे पहले  सोनी मैक्स पर प्रसारित होने वाले एक खेल-आधारित शो के साथ वह पहले भी कुछ समय के लिए एंकरिंग का काम कर चुकी हैं। उस शो के लिए वह अलग-अलग जगहों पर जाती थीं और क्रिकेट मैचों के पहले, बाद और हाफ टाइम के दौरान लोगों का इंटरव्यू लेती थीं और उनसे खेल, उनके पसंदीदा खिलाड़ियों आदि के बारे में पूछती थीं।
अपने करियर के लक्ष्यों के बारे में बात करते हुए, वह आगे कहती हैं, अभी मेरे पास बहुत कुछ है और मैं इस चरण का आनंद ले रही हूं।  मैं एक एंकर और अभिनेत्री दोनों के रूप में बेहतर करना चाहती  हूं।  अब से पांच साल बाद मुझे लगता है कि मैंने बहुत सारे वेब और फिल्म प्रोजेक्ट किए होंगे और अच्छे शो की एंकरिंग भी की होगी।  मुझे उम्मीद है कि पांच साल तक यह सब उज्ज्वल और खुशहाल होगा।
आजतक के मनोरंजन संपादक अमित त्यागी का मानना है कि पारुल का वास्तविक जीवन का आकर्षक व्यक्तित्व और एक अभिनेत्री के रूप में अनुभव निश्चित रूप से सास बहू और बेटियांं के दर्शकों को पसंद आएगा।  पिछले 14 सालों से यह शो आजतक पर एक डेली एंटरटेनमेंट शो बना हुआ है।  यह शो आजतक के अंतरराष्ट्रीय और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होता है और जल्द ही आज तक पर आएगा।  शो पिछले साल जून में महामारी से संबंधित प्रोग्रामिंग के कारण ब्रेक पर चला गया था।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments