Thursday, July 29, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliबच्चों में बीमारी का लक्ष्ण होने पर अनदेखा न करें: तेजेंद्र

बच्चों में बीमारी का लक्ष्ण होने पर अनदेखा न करें: तेजेंद्र

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: सोमवार को खंड विकास क्षेत्र के गांव गंगेरू के जैन भवन में निगरानी समिति कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सदर विधायक तेजेंद्र निर्वाल ने कहा कि यदि बच्चों में बीमारी का कोई भी लक्षण है तो उसे अनदेखा न करके तुरंत चिकित्सकों की सलाह लें। समय पर दवाई मिलने पर बीमारी को रोका जा सकता है।

वैज्ञानिकों के अनुसार कोरोना की तीसरी लहर में बच्चे प्रभावित होने की संभावना अधिक है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न आयु वर्ग के बच्चों को निगरानी समितियों के माध्यम से मेडिकल किट वितरण करने का निर्णय लिया है। सदर विधायक ने प्रधान व निगरानी समितियों से तीसरी लहर के मद्देनजर गांव में लोगों को जागरूक करने के साथ ही सफाई का ध्यान रखने अपील की।

विधायक ने ग्राम प्रधान एवं निगरानी समिति के सदस्यों को मेडिकल किट वितरित करते हुए कहा कि 0 से 1 वर्ष, 1 से 5 वर्ष, 5 से 12 वर्ष, और 12 से 18 वर्ष तक के लक्षण युक्त बच्चों को समितियों के माध्यम से मेडिकल किट उपलब्ध कराई जाएगी। कार्यक्रम में समाजसेवी संजय जैन, भाजपा नेता नरेश सैनी, राजीव जैन, नीरज मलिक, ग्राम पंचायत सचिव सुशील मलिक, एडीओ पंचायत सुरेंद्र कुमार, तरुण जैन, रियासत, अब्दुल रहमान प्रधान आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments