Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutगोलियों से थर्राया इमलियान, दुबक कर बचायी जान

गोलियों से थर्राया इमलियान, दुबक कर बचायी जान

- Advertisement -
  • सलमान व शारिक गैंग की गैंगवार से दहशत में भगत सिंह मार्केट का इलाका

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोतवाली थाना का इलमलियान इलाका सलमान व शारिक गैंग की गैंगवार के चलते थर्रा उठा। सलमान गैंग के दर्जन भर बदमाशों ने एक शख्स के मकान पर धावा बोल दिया। हथियारों से ताबड़तोड़ गोलियां चलायी गयीं। गोलियों से पूरा इलाका थर्रा उठा। लोगों ने घरों में दुबक कर अपनी जान बचायी। इस इलाके में रहने वालों की पूरी रात ही दहशत में कटी। घटना को लेकर पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा पर मुकदमा लिख लिया है।

फायरिंग का यह वाक्या कोतवाली थाना क्षेत्र के इमलियान मस्जिद के पास बुधवार देर रात का है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। बताया जाता है कि इमलियान मस्जिद के पास रहने वाला भोलू घर के बाहर खड़ा था। उसके घर के समीप शातिर सलमान का भाई आजम पुत्र मुन्ना व एक अन्य युवक आते-जाते लोगों को गालियां बक रहे थे। भोलू ने उन्हें टोका। बस इसी बात को लेकर कुछ कहासुनी हुई। कुछ देर बाद आजम, सलमान, जुनैद, शादान बौना, उमर, मकसूद, मैराज तथा कई अन्य हाथों में पिस्टल व तमंचे लेकर वहां आ धमके।

11 5

उन्होंने भोलू के मकान पर धावा बोल दिया। हथियारों से लैस सलमान गैंग के बताए जा रहे इन लोगों ने वहां जमकर फायरिंग की। फायरिंग से पूरा इलाका थर्रा उठा। लोग घरों में जाकर दुबक गए। फायरिंग करने वाले गालियां बक रहे थे। काफी देर तक वहां गोलियां बरसाने के बाद ये लोग चले गए। पूरी घटना आसपास घरों में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है। इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आधा दर्जन पर मुकदमा दर्ज किया है।

दो पक्षों का आपसी विवाद

सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार ने जानकारी दी कि एक महिला ने गली के विवाद को लेकर मारपीट की तहरीर दी थी। जांच में पता चला कि जिस महिला ने तहरीर दी, उसी पक्ष ने फायरिंग की है। अब दोनों पक्षों की ओर से तहरीर दी गयी है। घटना की जांच की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments