Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअलग-अलग हादसों में तीन की मौत

अलग-अलग हादसों में तीन की मौत

- Advertisement -
  • परतापुर और सदर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे
  • मरने वालों में एलएनटी कर्मचारी भी शामिल, दो की हालत नाजुक

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: तीन अलग-अलग हादसों में एक युवक समेत तीन की दर्दनाक मौत हो गयी। मरने वालों में एलएनटी का एक कर्मचारी भी शामिल है। इस कर्मचारी के दो अन्य दोस्त जो इसकी बाइक पर सवार थे, वो भी हादसे में घायल हुए हैं, उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। दूसरा हादसा गुरुवार दोपहर माल रोड से सटे आर्मी कैंटीन के समीप हुआ, जहां एक आटो दूसरे वाहन से टकरा कर पलट गया। हादसे में आटो में बैठे एक युवक की मौत हो गयी जबकि बाकि लोग घायल हो गए।

परतापुर स्थित फायर स्टेशन के सामने तेज गति से आ रही एक बाइक ट्रक में घुस गई। जिसमें एलएंडटी कंपनी एक कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। फायर स्टेशन कर्मियों ने तुरंत एंबुलेस से तीनों को सुभारती अस्पताल भिजवाया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। जबकि चालक मौके से भाग गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। परतापुर फायर स्टेशन के सामने एक ट्रक किसी फैक्ट्री में सामान छोड़कर आ रहा था।

उस दौरान गुरुवार दोपहर को आर 15 बाइक से खाना खाने जा रहे एलएंडटी के कर्मचारियों की बाइक टक में घुस गई। जिसमें बाइक चला रहे 24 वर्षीय असरान पुत्र निजामुद्दीन निवासी जानी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठे चाहत पुत्र अशफाक और सैफ पुत्र शलाउद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड कर्मियों ने अपनी एंबुलेंस से सभी को उपचार के लिए सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चाहत और सैफ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

07 4

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर पहुंची परतापुर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। परतापुर थाना प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। इसके अलावा स्पलेंडर बाइक सवार परतापुर बराल गांव निवासी मनीष परतापुर फ्लाईओवर पर ट्रक की चपेट में आने से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार ने लिये निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

कैंटर ने बाइक सवार को कुचला

मेरठ: परतापुर थाना के दिल्ली रोड शाप्रिक्स माल के समीप हापुड़ बाइपास मार्ग पर गुरुवार को हुए हादसे में तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक सवार को कुचल दिया। बाइक सवार की मौक पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद चालक कैंटर छोड़कर फरार हो गया। लोहियानगर थाना के जाकिर कालोनी क्षेत्र निवासी दिलशाद पुत्र रमजानी परतापुर स्थित एक ग्राफिक्स फैक्ट्री में काम करते थे। इसी फैक्ट्री में उनका पुत्र साहिल भी काम करता है। साहिल की गुरुवार को तबीयत कुछ खराब थी। जिसकी वजह से दिलशाद अकेले ही काम पर आए थे। शाम को काम निपटाने के बाद वह बिजली बंबा बाइपास से होते हुए घर लौट रहे थे।

उस दौरान रास्ते में तेज रफ्तार कैंटर ने उन्हें चपेट में लेकर कुचल दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने कैंटर बरामद कर लिया है। वहीं, दूसरी ओर दिलशाद की मौत की खबर से उनके परिवार में कोहराम मच गया। रोते बिखलते परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। दिलशाद के परिवार में उनकी पत्नी शहनाज व एक बेटा साहिल व दो बेटियां हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एनएच-58 पर कार में लगी आग, कूदकर बचाई जान

दौराला: एनएच-58 पर दौराला कट के सामने बृहस्पतिवार को एक कार में अचानक आग लग गई। कार में आग लगते देख कार सवारों ने किसी तरह कूदकर जान बचाई। मौके पहुंचे टोलकर्मियों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। गाजियाबाद के इंद्रापुरम कॉलोनी निवासी रोहित ने बताया कि बृहस्पतिवार को वह दोस्तों मणीलाल, धैर्य यादव के साथ हरिद्वार रिश्तेदारी में जा रहा था। बताया कि जब वह टोल से आगे दौराला कट के पास पहुंचा तो कार में शार्ट सर्किट होने से अचानक आग लग गई।

09 3

आग लगते देख कार सवार घबरा गए और किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। जानकारी मिलने पर टोलकर्मी टैंकर लेकर मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया। आग लगने के दौरान कुछ देर के लिए वाहनों को रोक दिया गया। टोलकर्मियों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, परंतु तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। रोहित ने बताया कि उसकी आई 10 कार सीएनजी की थी। आग बुझने के बाद यातायात को दोबारा सुचारू कराया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments