Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबृजघाट में किया गया छोटे चौधरी का अस्थि विसर्जन

बृजघाट में किया गया छोटे चौधरी का अस्थि विसर्जन

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: विगत 6 मई को राष्ट्रीय लोकदल के सुप्रीमों चौधरी अजित सिंह का स्वर्गवास हो गया था। आज सुबह उनकी अस्थियों को बृजघाट में विधि विधान के साथ गंगा में प्रवाहित किया गया। प्रदेश प्रवक्ता सुनील रोहटा के अनुसार अस्थि विसर्जन की सारी क्रियाएं उनके पुत्र रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयन्त चौधरी द्वारा सम्पन्न की गई।

अस्थि विसर्जन के इस मौके पर चौधरी साहब के इकलौते पुत्र जयन्त चौधरी, पुत्रवधु चारु चौधरी, दामाद विक्रमादित्य सिंह और उनकी भाँजी के पति शैलेन्द्र अग्रवाल मौजूद रहे। कोविड गाइड लाइन के चलते भीड़ जुटने से बचाने के लिए अस्थि विसर्जन की जानकारी किसी कार्यकर्ता को पहले से नही दी गई थी। भीड़ जुटने की स्थिति में रालोद समर्थकों और किसान मजदूरों में महामारी के संक्रमण के फैलाव के खतरे को देखते हुए जयन्त चौधरी पूरी सतर्कता बरत रहे हैं।

सुनील रोहटा ने बताया की जयन्त चौधरी जी को देश के किसान मजदूरों की भावनाओं और अजित सिंह की किसी भी अंतिम क्रिया में शामिल न हो पाने का रालोद समर्थकों के मलाल में डूबे होने का अहसास भी भली भाँति है। इसके सबके बावजूद भी रालोद नेताओं और समर्थकों द्वारा अपनी भावनाओं के सैलाब पर नियंत्रण रखते हुवे अपने घरों से ही यज्ञ हवन इत्यादि कर अपने नेता को श्रद्धांजिल अर्पित की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments