Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsचालक/परिचालक एवं आम जनमानस को सड़क सुरक्षा/यातायात नियमों के बारें में दी...

चालक/परिचालक एवं आम जनमानस को सड़क सुरक्षा/यातायात नियमों के बारें में दी गयी जानकारी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

बलरामपुर: प्रमख सचिव उत्तर प्रदेश शासन से प्राप्त निर्देश के अनुपालन में सड़क सुरक्षा तथा यातायात नियमों के सम्बन्ध जनमानस से सड़क सुरक्षा/यातायात नियमों के प्रति जागरूकता लाये जाने के उद्देश्य से 05 जनवरी से सड़क सुरक्षा माह मनाया जा रहा है जो 04 फरवरी, 2023 तक चलेगा।

परिवहन विभाग के कार्यालय परिसर में प्रोजेक्टर पर सेव लाइफ फाउण्डेशन के माध्यम से चालक/परिचालक एवं आम जनमानस को सड़क सुरक्षा/यातायात नियमों सेफ ड्राइविंग, दुर्घटना के समय पीड़ित की सहायता आदि के बारें में जागरूक किया गया। इसके अतिरिक्त नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया जिसमें यातायात पुलिस कर्मियों/चालको/परिचालको एवं आमजनमानस का नेत्र एंव स्वास्थ्य का जांच किया गया।

इस अवसर पर एआरटीओ अरविन्द कुमार, सीओ ट्रैफिक ज्योति श्री एवं नेत्र चिकित्सक एवं यातायात पुलिसकर्मी आदि लोग मौजूद थे। संभागीय परिवहन कार्यालय में परिसर में वीडियों क्लिप एवं पब्लिक एडेस सिस्टम के माध्यम से यातायात नियम सम्बन्धी लोगों को निरन्तर जागरूक किया जा रहा है। साथ वाहनों के माध्यम से सड़क सुरक्षा के सम्बन्ध में लोगों में जागरूकता लाने हेतु प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। यह बातें एआरटीओ अरविन्द कुमार द्वारा कहीं गयी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments