Thursday, January 26, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsपरीक्षा-पे चर्चा कार्यक्रम को लेकर आर्ट एवं पेंटिंग प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

परीक्षा-पे चर्चा कार्यक्रम को लेकर आर्ट एवं पेंटिंग प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

बलरामपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम से पूर्व आर्ट एवं पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन जनपद के एक स्कूल में सम्पन्न हुआ। भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह व स्कूल प्रबंधन के नेतृत्व में आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी, सदर विधायक पल्टूराम, तुलसीपुर विधायक कैलाशनाथ शुक्ला सम्मिलित हुए। निर्णायक मंडल के रूप में एम एल के पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ जेपी पांडे, डॉ देवेन्द्र चौहान,डॉ प्रतिमा सिंह, कमांडेंट उपेंद्र रावत, डॉ प्रतिमा सिंह, डॉ रेखा विश्वकर्मा, राजेश श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

चित्रकला प्रतियोगिता में प्रथय स्थान केंद्रीय विद्यालय में कक्षा 9 की छात्र माहीं गुप्ता को मिला, 12 वीं कक्षा की छात्र हनी मिश्रा को द्वितीय स्थान व कक्षा 9 की छात्र तृप्ति आर्या को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। विभिन्न स्कूलों के सैकड़ों छात्र सम्मिलित हुए। प्रतियोगिता में बोलते हुए सदर विधायक पल्टूराम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवाहन पर चित्रकला प्रतियोगिता में बच्चों ने प्रतिभाग किया इसके लिए सभी को शुभकामनाएं परीक्षा को लेकर बच्चों में तनाव रहता है इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के जरिए बच्चों के तनाव को दूर करने का कार्य किया है। उन्होंने भव्य प्रतियोगिता के आयोजन के लिए विद्यालय प्रबंधन की प्रशंसा की।

विधायक कैलाशनाथ शुक्ला ने बच्चों को शुभकामनाएं दी और कहा कि प्रतियोगिता में पुरस्कार जीतना महत्वपूर्ण नहीं होता प्रतियोगिता में प्रतिभाग करना महत्वपूर्ण होता है। भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने आये हुए अतिथियों और विभिन्न स्कूलों के प्रतिभागी छात्रों के प्रति धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया। इस दौरान कार्यक्रम संयोजक भाजपा जिला उपाध्यक्ष परमजीत सिंह, सह संयोजक आशीष श्रीवास्तव, जिला उपाध्यक्ष बृजेन्द्र तिवारी, जिला उपाध्यक्ष आद्या सिंह, जिला महामंत्री वरूण सिंह, जिला मंत्री अवधेश त्रिपाठी, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि श्याम मनोहर तिवारी, महेश शुक्ला, संदीप उपाध्याय, अंशुमान शुक्ला, आलोक रंजन पान्डेय, तुहीन सिंह, अक्षय शुक्ला ने प्रतिभागी छात्रों को पुरस्कृत किया। इस दौरान विभिन्न विद्यालयों के अध्यापक, सैकड़ों छात्र छात्राओं की उपस्थिति रही।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments