Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutराहुल गांधी के साथ रोहटा व सरूरपुर के कई कार्यकर्ता जख्मी

राहुल गांधी के साथ रोहटा व सरूरपुर के कई कार्यकर्ता जख्मी

- Advertisement -
  • पुलिस के बर्बरता पूर्ण हमले में कार्यकर्ताओं के मोबाइल फोन व घड़ी टूटी

जनवाणी संवाददाता |

रोहटा : हाथरस दुष्कर्म कांड को लेकर राहुल गांधी के साथ पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे रोहटा ब्लॉक के कार्यकर्ताओं को भी राहुल गांधी के साथ पुलिस द्वारा की गई लाठीचार्ज और धक्का-मुक्की में काफी चोटें आई हैं। घायल कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उपचार चल रहा है।

राहुल गांधी के साथ हाथरस दुष्कर्म कांड को लेकर पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे अन्य कार्यकर्ताओं के साथ रोहटा ब्लॉक के कार्यकर्ता अरुण त्यागी बनवारीपुर, मुरसलीन सरूरपुर ब्लॉक अध्यक्ष व राहुल जलोदिया करनावल आदि कार्यकर्ता भी उनके साथ पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जा रहे थे।बताया गया कि हाथरस गेट पर पुलिस ने जो बर्बरता दिखाई उसमें ब्लॉक के कई कांग्रेस कार्यकर्ता भी घायल हुए हैं।

राहुल गांधी के बिल्कुल पीछे चल रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लाठियां भांज कर खदेड़ दिया और राहुल गांधी से धक्का-मुक्की करते हुए उन्हें जमीन पर गिरा दिया। प्रत्यक्षदर्शी व पुलिस की बर्बरता का शिकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपनी कहानी बयां करते हुए बताया कि पुलिस की यूपी पुलिस की तालिबानी हमले से लड़ाई नहीं कम नहीं थी।

25 1

जिस तरह से पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर बर्बरतापूर्ण को लाठियां भांजी और उन्होंने दौड़ने पर विवश कर दिया। उससे उनके हौसले घटे नहीं और बढ़े है। कांग्रेस कार्यकर्ता घायल होने के अब विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं अपना उपचार करा रहे हैं। पुलिस की लाठी का शिकार सबसे ज्यादा अरुण त्यागी बनवारीपुर हुए हैं।

जिनके कंधे में फ्रैक्चर है और एडमिट है अरुण त्यागी ने बताया कि पुलिस ने लाठियां भांजी उसमें उनका मोबाइल फोन घड़ी आदि भी टूट गई जब भी कंधे में फ्रैक्चर हो गया। सरूरपुर ब्लॉक अध्यक्ष मुरसलीन चौहान ने बताया कि उनके पैर में फ्रैक्चर है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments