Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकरनाल हाइवे पर कार की टक्कर से मासूम की मौत

करनाल हाइवे पर कार की टक्कर से मासूम की मौत

- Advertisement -
  • बालक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, पोस्टमार्टम को भेजा शव

जनवाणी संवाददाता |

सरधना: बुधवार को मेरठ-करनाल हाइवे पर नानू गांव में सड़क पार कर रहे एक बालक को कार ने जारदार टक्कर मार दी। हादसे में बालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, आरोपी चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली क्षेत्र के नानू गांव निवासी मनोज वाल्मीकि मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करता है। बुधवार को उसका सात वर्षीय पुत्र आयुष ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहा था।

मेरठ-करनाल हाइवे पर सड़क पार कर रहा था। इस दौरान मेरठ की ओर से तेज गति पर आई एक कार ने बालक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आरोपी चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने उसका पीछा किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक पक्ष ने कोतवाली में घटना की तहरीर दी है।

पैथोलॉजी लैब कर्मचारी को रोडवेज बस ने कुचला

मेरठ: टीपी नगर क्षेत्र बागपत रोड पर रोडवेज बस ने बाइक सवार एक युवक को पीछे से टक्कर मार दी। बाइक सवार बस के पहिए के नीचे आ गया। जिसके चलते युवक की मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव का पंचनामा भरकर मेडिकल मोर्चरी भिजवाया।

बागपत रोड ग्राम कलंजरी निवासी अंकित कुमार 18 वर्ष पुत्र राजकुमार ट्रांस्पोर्ट नगर स्थित गर्ग पैथोलॉजी लैब पर काम करता था। राजकु मार के दो बेटे हैं। छोटा बेटा अंकित कुमार बुधवार सुबह बाइक से पैथोलॉजी लैब पर आया था। वह शाम के वक्त लैब से डयूटी समाप्त करके बाइक से घर जा रहा था। जब वह बाइक से सिग्नेचर होटल के सामने पहुंचा तो पीछे से तेजगति से आ रही बस यूपी 87टी 1724 ने टक्कर मार दी। बस का पहिया बाइक को टक्कर मारते हुए ऊपर चढ़ गया।

17 8

जिसमें अंकित की मौके पर मौत हो गई। हादसा होते देख आसपास के तमाम लोग मौके पर दौड़े। उन्होंने अंकित को आॅटो में डालकर केएमसी ले गए, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर हादसे की खबर परिजनों को मिली तो मातम छा गया। पुलिस ने रात में शव का पंचनामा भर मेडिकल मोर्चरी भिजवा दिया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया। परिजनों ने थाने पर तहरीर दी है।

खिवाई के दो युवकों की चेन्नई में सड़क हादसे में मौत

सरूरपुर: कस्बा खिवाई के दो युवकों की चेन्नई में एक सड़क हादसे में मौत हो गई। कस्बा खिवाई निवासी दीपक कश्यप पुत्र मदन कश्यप व शुभम बाल्मीकि पुत्र जोगेंद्र बाल्मीकि काम के सिलसिले में चेन्नई गए हुए थे। बताया गया है कि एक सड़क हादसे में दोनों दोस्तों की तीन दिन पहले मौत हो गई थी।

पोस्टमार्टम व अन्य प्रक्रियाएं पूरी होने के बाद बुधवार की देर शाम दोनों युवकों के शव पहुंचे। जिससे पूरे कस्बे में गम का माहौल हो गया और सभी की आंखें हो गई। गमगीन माहौल में दोनों युवकों के शव का अंतिम संस्कार किया गया। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

जानी खुर्द: बुधवार शाम डालूहेड़ा गांव के पास हिंडन नदी के मोड़ पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। विनोद (50) पुत्र सत्यपाल गांव बना मसूरी थाना इंचौली साथी अर्जुन पुत्र वीरपाल निवासी फिटकरी के साथ बुधवार को घरेलू कार्य से हरियाणा गया था। शाम को दोनों बाइक से घर लौट रहे थे।

इस दौरान जब वे डालूहेड़ा के पास हिंडन नदी के मोड़ पर पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे विनोद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी साथी अर्जुन गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर थाना पुलिस मौके पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना पर परिजनों को देकर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments