Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeअंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -
  • आरोपियों के खिलाफ यूपी और और उत्तराखंड के विभिन्न थानों में दर्ज हैं कई मुकदमें

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने वाहन चोरी का घटना का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को आठ मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है आरोपियों के पास से पुलिस ने 4 मोबाइल भी बरामद किये हैं। आरोपियों के खिलाफ उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के विभिन्न थानों में वाहन चोरी के मुकदमे दर्ज हैं।

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी डी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस ने इस अन्तराज्य वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए बताया 31 मई की शाम सोलानी पार्क के पास चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को एक चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया था आरोपियों के पास से 5 मई को पठानपुरा से चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद की थी पूछताछ में आरोपियों ने अपने आपको बिजनौर का निवासी बताया तो पूछताछ में पता लगा कि एक आरोपी नौशाद बिजनौर थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ बिजनौर क्षेत्र एवं हरिद्वार क्षेत्र के विभिन्न थानों में गैंगस्टर समेत अन्य धाराओं में 40 मुकदमें दर्ज है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर 6 अन्य मोटरसाइकिल और एक एक्टिवा श्यामपुर बाद चिड़ियापुर के जंगलों से बरामद की बरामद 8 वाहनों में से एक कोतवाली रुड़की, 3 थाना श्यामपुर, 1 कोतवाली हरिद्वार क्षेत्र से चोरी हुई है अन्य तीन की जानकारी जुटाई जा रही है।

एसएसपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जाएगी और नौसाद नगीना बिजनौर से वांछित चल रहा है तो इसके कुर्की की कार्रवाई भी प्रचलित है जिस कारण वह अपने घर से बाहर निकल कर ठिकाने बदल बदल कर विभिन्न स्थानों पर रह रहा था। आरोपी के पास से चार मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किए हैं पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम नौशाद पुत्र यासीन निवासी सहानपुर थाना कोतवाली नजीबाबाद इस्लाम पुत्र फुरकान निवासी खिड़की थाना कोतवाली बिजनौर बताए गए हैं।खुलासा करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक नरेश कुमार, राजीव उनियाल, अनिल चौहान, जाकिर अली,रविंद्र डोभाल,एएस आई एहसान अली,कोस्टेबल विपिन कुमार, विकास, भीम दत्त, राहुल ,राजवीर,सुरेश रमोला, जाकिर, अशोक ,महिपाल ,कपिल शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments