Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurवर्क आर्डर जारी कर तीस जनवरी तक पूरा करना होगा काम

वर्क आर्डर जारी कर तीस जनवरी तक पूरा करना होगा काम

- Advertisement -
  • मंडलायुक्त ने अफसरों से पूछा, 30 जनवरी तक कितना काम कर लेंगे

मुख्य संवाददाता |

सहारनपुर: स्मार्ट सिटी बोर्ड के चेयरमैन व मंडलायुक्त डॉ.लोकेश एम ने स्मार्ट सिटी की परियोजनाओं से जुड़ी विभिन्न कार्यदायी संस्थाओं जल निगम, आरसीसी, यूपीसीएल आदि से 30 जनवरी तक कार्य का लक्ष्य लिया और अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन कार्यो के टेंडर हो चुके हैं उनके वकआर्डर जारी कर काम तुरंत शुरू करायें। अन्यथा आचार संहिता लागू होने पर परियोजनाओं में देरी होगी।

मंडलायुक्त व स्मार्ट सिटी चेयरमैन डॉ.लोकेश एम की अध्यक्षता में स्मार्ट सिटी बोर्ड आफ डायरेक्टर्स की बैठक सोमवार को सर्किट हाउस में हुयी। बैठक में मंडलायुक्त ने स्मार्ट सिटी से जुड़ी सभी परियोजनाओं की प्रगति की जानकारी ली।

उन्होंने जल निगम, यूपीपीसीएल, आरसीसी व आईसीसीसी से जुड़ी कार्यदायी संस्थाओं से पूछा कि वे जनवरी तक कितना कार्य पूरा कर लेंगे। जलनिगम के अधिशासी अधिकारी रुचिन यादव ने बताया कि उन्हें 10 किमी.कार्य करना था लेकिन विलंब से कार्य शुरू होने के कारण केवल तीन किमी ही कार्य हो पाया है।

यादव ने बताया कि जनवरी तक जलनिगम तीन किमी कार्य और पूरा कर लेगा। जलनिगम के भगतान के सम्बंध में मंडलायुक्त ने निरीक्षण टीम द्वारा निरीक्षण करने के बाद भगतान की बात कही।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments