Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकंकरखेड़ा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद शूटर दबोचा

कंकरखेड़ा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद शूटर दबोचा

- Advertisement -
  • गैंगस्टर सनी काकरान ने दी थी गवाह को मारने सुपारी
  • एसओजी और पुलिस ने कार्रवाई कर एक बदमाश को तमंचे सहित पकड़ा, चार फरार

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: पुलिस और एसओजी ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को धर दबोचा। जबकि चार बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे। दरअसल, पावली खुर्द गांव के रहने वाले गैंगस्टर सनी काकरान व उसके साथियों ने जमीनी विवाद में गांव के ही एक युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने मृतक परिवार को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई थी।

पुलिस व एसओजी ने कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल सभी आरोपियों को जेल भेज दिया था। अब गवाही के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि मृतक के पिता की जान को खतरा है। शुक्रवार को पुलिस ने गांव के एक युवक को तंमचे व जिंदा कारतूस के साथ पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि गैंगस्टर ने गवाह को मारने के लिए सुपारी दी थी। पुलिस ने आरोपी को शनिवार को जेल भेज दिया।

कंकरखेड़ा के पावली खुर्द गांव निवासी निरंकार चौधरी का गांव के ही गैंगस्टर सनी काकरान के परिवार से जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। पिछले साल गैंगस्टर ने अपने साथियों के साथ मिलकर निरंकार के बड़े बेटे प्रयाग चौधरी की घर में घुसकर कई गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। तहरीर पर पुलिस ने सनी काकरान पुत्र नगेंद्र, उसकी मां ऊषा भाई अंकुर, अतुल जाट, नसरूद्दीन, संदीप व अवनीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया था।

22 8

हत्याकांड में निरंकार मुख्य गवाह है। जिसके बाद पुलिस ने निरंकार व उसके परिवार को पुलिस सुरक्षा मुहैया करा दी थी। थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि पुलिस को तीन दिन पहले सूचना मिली कि जेल में बंद गैंगस्टर ने मुख्य गवाह निरंकार की पांच बदमाशों को सुपारी दी है। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस के होश उड़ गए। कई दिनों से अंजान युवक गांव में घुम रहे है। शुक्रवार को निरंकार की गवाही थी।

मगर निरंकार गवाही पर नही गया था। पुलिस व एसओजी की टीम ने घेराबंदी शुरू कर दी थी। इसी बीच एक संदिग्ध युवक को पुलिस ने देखा। पुलिस को देखकर युवक ने भागने का प्रयास किया। मगर पुलिस ने पीछा कर बदमाश को पकड़ लिया। पुलिस बदमाश को पकड़कर थाने ले गई। बदमाश की पहचान चिराग पुत्र जितेंद्र निवासी मोहन नगर मूल निवासी पावली खुर्द के रूप में हुई।

पुलिस का बदमाश के पास से एक 315 का तमंचा व तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए। अन्य बदमाशों की पहचान उज्जवल चौधरी पुत्र मनोज निवासी खालिदपुर थाना फलावदा, आयुष उर्फ गोलू उर्फ भांजा पुत्र विजय निवासी मुल्तान नगर, सावन पुत्र जितेंद्र निवासी पावली खुर्द, विकास व एक अज्ञात के रूप में हुई। पुलिस सभी फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments