Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
Homeसंवादसिनेवाणीशादी के बाद काम पर लौटीं कियारा आडवानी

शादी के बाद काम पर लौटीं कियारा आडवानी

- Advertisement -

CINEWANI 1


तमाम अटकलों को झुठलाने के बाद आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी ने शादी कर ही ली। शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा काम पर लौट चुके हैं। वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म कर अपनी दूसरी फिल्मों में व्यस्त हाने के लिए प्रयासरत हैं। वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की तरह अब उनकी बीवी कियारा भी बहुत जल्दी फिल्म ‘आर सी 15’ की शूटिंग के लिए न्यूजीलैंड जाने वाली हैं। इस फिल्म में वह रामचरण के साथ नजर आएंगी। ये एक बड़े बजट की फिल्म है जिसे एस शंकर निर्देशित कर रहे हैं। इस आखिरी शेडयूल के बाद फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी। ‘आर सी 15’ के अलावा कियारा आडवानी एक और फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ कर रही हैं।

इसमें वह एक बार फिर कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी। कियारा आडवानी ‘गोविंदा मेरा नाम’ कर रही हैं। यह एक फुल कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसमें विक्की कौशल और उनके अलावा रेणुका शहाणे और विरोज घेलानी भी हैं। इसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया। फिल्म में कियारा आडवानी का किरदार विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड का है।

शादी के काफी पहले से ‘शेरशाह’ जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी अपने रिश्ते की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते थे। 2021 में इस फिल्म में काम करते वक्त दोनों एक दूसरे के नजदीक आये और दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ था। कियारा आडवानी के लिए 2023 का साल उनकी लाइफ के लिए टर्निंग पांइट साबित होने वाला है क्योंकि शादी के बाद इस साल उनकी लाइफ नए सिरे से शुरू हो रही है।

फिलहाल तो यही लगता है कि उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही शानदार फेज से गुजर रही हैं। इस साल वह अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही साथ वर्क कमिटमेंट को लेकर काफी बिजी रहने वाली हैं। कियारा का मानना है कि ‘शादी के बाद एक एक्ट्रेस की लाइफ पूरी तरह चेंज हो जाती है और इस चेंज में उनकी कोशिश होगी कि उनके कैरियर का ग्राफ ऊपर जाता हुंआ नजर आए।’


janwani address 7

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments