Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
Homeसंवादसिनेवाणीसिर्फ खूबसूरत ही नहीं, टेलेंटेड भी हैं जाह्नवी कपूर

सिर्फ खूबसूरत ही नहीं, टेलेंटेड भी हैं जाह्नवी कपूर

- Advertisement -

CINEWANI 1


जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर जो फोटोग्राफ और वीडियो शेयर करती हैं उनमें वह बला की खूबसूरत नजर आती हैं। उनकी क्यूटनेस पर तो आॅडियंस जैसे बुरी तरह मर मिटी है। जाह्नवी कपूर, वरूण धवन के साथ ‘बवाल’ और राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ कर रही हैं। दोनों ही फिल्में इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। इन फिल्मों से हर किसी को काफी उम्मीदें हैं। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ क्रिकेट पर बेस्ड फिल्म है, जिसे शरण शर्मा निर्देशित कर रहे हैं। पिछले साल जाह्नवी कपूर ‘गुडलक जैरी’ और ‘मिली’ फिल्मों में नजर आई थीं। ‘मिली’ को जाह्नवी के डैडी बोनी कपूर ने प्रोडयूस किया था।

उसमें जाह्नवी ने एक बिहारी लड़की का रोल निभाया था। सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म ‘मिली’ बॉक्स आॅफिस पर एकदम फिसड्डी साबित हुई। फिल्म को सिनेमाघरों में ज्यादा दर्शक नहीं मिले लेकिन इसमें जाह्नवी की एक्टिंग काफी दमदार थी। ‘मिली’ 2019 में आई सुपरहिट मलयालम फिल्म ‘हेलन’ का हिंदी रीमेक थी। जब इसे ओटीटी प्लेटफार्म के लिए नेटफ्लिक्स पर आॅन स्ट्रीम किया गया, तब उसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। लोगों ने फिल्म का भरपूर आनंद उठाया।

‘मिली’ की तरह पिछले साल आई जाह्नवी कपूर की दूसरी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ भी बॉक्स आॅफिस के लिए कुछ असरकारक साबित नहीं हो सकी लेकिन इसमें उन्होंने जो रोल निभाया, उसे हर वर्ग के दर्शकों ने खूब पसंद किया और उनके काम की भी खूब प्रशंसा हुई। आज जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में जबर्दस्त डिमांड वाली एक्ट्रेसों में से एक हैं। अब वह बहुत जल्दी ‘एनटीआर 30’ के जरिये साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें जूनियर एनटीआर के अपोजिट उनका लीड रोल होगा। कहा जा रहा है कि जाह्नवी कपूर ने मौके का फायदा उठाते हुए अपनी फीस में बढ़ोतरी कर दी है और साउथ की इस फिल्म के लिए 5 करोड़ की मांग की है।

यदि उनकी मनचाही फीस उन्हें मिलती है तो निश्चित ही वह ‘पुष्पा फेम’ रश्मिका मंदाना से भी ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन जाएंगी। जाह्नवी कपूर के साउथ में डेब्यू को देखते हुए उनके फैंस काफी अधिक उत्साहित हैं। उन्हें यकीन है कि वह, साउथ में भी वहां की बड़ी बड़ी एक्ट्रेसों की छुट््टी कर सकती हैं। अपनी मां श्रीदेवी की मौत के कुछ ही दिनों बाद जाह्नवी कपूर ने ‘धड़क’ (2018) के जरिये बॉलीवुड में कदम रखा था और पहली ही फिल्म के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली।

उसके बाद वह बेव सीरीज ‘घोस्ट स्टोरीज’ में जोया अख्तर द्वारा डायरेक्ट किए गए सेगमेंट में नजर आर्इं। जाह्नवी कपूर ने कैरियर की दूसरी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में इंडियन एयरफोर्स पायलट आफिसर गुंजन सक्सेना की भूमिका निभाई थी जिसकी काफी सराहना हुई। हालांकि हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ उनके कैरियर के लिहाज से कुछ खास नहीं रही। जाह्नवी कपूर ने अपनी खूबसूरती के साथ ही साथ अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है।


janwani address 3

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments