Wednesday, January 26, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutलावड़ पुलिस पर परिवार पर कहर बरपाने का आरोप

लावड़ पुलिस पर परिवार पर कहर बरपाने का आरोप

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

लावड़: कस्बे में चौकी पुलिस द्वारा एक परिवार पर कहर बरपा ने का मामला तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है। इस प्रकरण की जानकारी होते ही गुरुवार को सपा नेता अतुल प्रधान पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे सपा नेता ने पीड़ित परिवार की जहां आर्थिक मदद की। वहीं आला अधिकारियों से बात कर चौकी पुलिस को सस्पेंड करने की मांग रखी है। उधर, पुलिस अधिकारियों ने इस प्रकरण में जांच कराकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

कस्बे के सैनी नगर चौराहे पर इलम सिंह सैनी का परिवार रहता है। बताया गया कि दो दिन पूर्व उत्तराखंड की पुलिस ने इनके पड़ोस में रहने वाले राहुल की तलाश में दबिश दी थी। इस दौरान राहुल किसी आपराधिक मामले में फरार चल रहा है। वहीं, आरोप है कि उत्तराखंड पुलिस को दबिश देकर चली गई, लेकिन चौकी पुलिस ने नीलम सिंह के परिवार पर बिना किसी वजह के मारपीट की।

जिसमें इलम सिंह के बेटे अनुज एवं रवि के गंभीर चोटे आई हैं। पुलिस की इस कार्रवाई से सैनी समाज के लोगों में आक्रोश फैल गया। पहले तो पुलिस की शिकायत आला अधिकारियों से की गई फिर इसके बाद सपा नेता अतुल प्रधान को फोन करके पूरे प्रकरण की जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही सपा नेता अतुल प्रधान गुरुवार की सुबह पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से पहले तो पूरे प्रकरण की जानकारी ली।

इसके बाद एडीजी आईजी एवं एसएसपी से फोन पर वार्ता की और पूरे प्रकरण की जानकारी देते हुए आरोपी पुलिस चौकी पर सस्पेंड करने की मांग उठाई। सपा नेता ने कहा कि पूरी चौकी सस्पेंड की जानी चाहिए और इस चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों की संपत्ति की भी जांच होनी चाहिए। क्योंकि पुलिस उत्पीड़न करने पर उतारू हो रही है।

इसके बाद सपा नेता ने पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता भी की और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। इलम सैनी के परिवार का आरोप है कि पुलिस ने जबरन मारपीट की है। उनका कपिल से कोई मतलब वास्ता नहीं है चौकी पर तैनात सिपाहियों ने जबरन घर पर तांडव मचाया है।

इलम सिंह के परिवार ने पुलिस पर जो आरोप लगाए हैं। उन आरोपों की जांच की जा रही है जो भी इस प्रकरण में दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।           -उपेंद्र मलिक, थाना प्रभारी, इंचौली

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments