Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutवकीलों ने किया लंबे आंदोलन का ऐलान

वकीलों ने किया लंबे आंदोलन का ऐलान

- Advertisement -
  • ओमकार तोमर सुसाइड प्रकरण: नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी तक रहेगा क्रमिक अनशन
  • मृतक संजय मोतला पक्ष के लोग भी एडीजी से मिले और कार्रवाई की मांग की
  • पूरे प्रदेश के वकील रहे हड़ताल पर

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: बार एसोसिएशन के वरिष्ठ अधिवक्ता ओमकार तोमर के आत्महत्या मामले पर शनिवार को अधिववक्तागण हड़ताल पर रहे। और सुबह 10 बजे से शाम साढ़े चार बजे तक डीएम के कार्यालय के सामने कृमिक अनशन पर रहे।

क्रमिक अनशन पर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट महावीर सिंह त्यागी ने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक क्रमिक अनशन चलता रहेगा। ओमकार सुसाइड मामले में एसएसपी अजय साहनी से भी बात हुई और उनको वस्तुस्थिति से अवगत करा दिया गया।

उन्होंने कहा कि मृतक वकील के पास से सुसाइड नोट मिला है और उसमें 14 लोगों को नामजद किया गया है। इसके बावजूद पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। विधायक दिनेश खटीक को भी नामजद किया गया है। जब तक पुलिस की तरफ से कार्यवाही नहीं की गई तब तक आंदोलन समाप्त होने का मतलब ही नहीं है। वहीं इस मुद्दे को लेकर आज पूरे प्रदेश के वकीलों ने हड़ताल रखी।

क्रमिक अनशन पर मुख्य रूप से पीताम्बर त्यागी, जितेंद्र बना, अजयमान, सुनील मालिक, सतेंद्रपाल सिंह, रविन्द्र सिंह पंघाल, संजीव पुंडीर, सुकेन्द्र दहिया, अमरपाल भट्टल, विजय त्यागी, सरताज गाजी रहे। इसके बाद मेरठ बार एसोसिएशन के महामंत्री सचिन चौधरी ने बताया कि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर क्रमिक अनशन रविवार सुबह 10 बजे से जारी रहेगा।

क्रमिक अनशन पर चौधरी नरेंद्र पाल सिंह, अजय त्यागी, ओपी शर्मा, सुभाषचंद्र त्यागी, गजेंद्र पाल सिंह, उदयवीर राणा, राजेन्द्र जानी, कुंवरपाल शर्मा, मुकेश मित्तल, तरुण ढाका, संजय शर्मा, नरेशदत्त शर्मा, राजकुमार गुर्जर, संतपाल भाटी, यशोदा यादव, उर्वशी सिंह, प्रबोध शर्मा, देवकीनंदन शर्मा सहित तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे।

एडीजी से मिला वकीलों का प्रतिनिधिमंडल

मेरठ बार एसोसिएशन से अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस महानिदेशक मेरठ जोन मेरठ से मिला। पुलिस महानिदेशक ने वकीलों को बताया कि प्रकरण में लिप्त आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी और जल्दी ही परिणाम आपके सामने होगा। प्रतिनिधिमंडल में मेरठ बार के अध्यक्ष महवीर त्यागी, महामंत्री सचिन चौधरी, चौधरी नरेंद्र पाल सिंह, अजय त्यागी, ओपी शर्मा, जीएस धामा, उदयवीर सिंह राणा, अब्दुल जब्बार खान, राजकुमार गुर्जर शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments