Monday, May 29, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutभगवान शिव की मूर्ति को असामाजिक तत्वों ने किया खंडित, तनाव

भगवान शिव की मूर्ति को असामाजिक तत्वों ने किया खंडित, तनाव

- Advertisement -
  • कैथवाड़ी के उत्तेजित लोगों ने थाने पर जताया आक्रोश

जनवाणी संवाददाता |

रोहटा: कैथवाड़ी गांव में बिजलीघर पर स्थित शिव की प्रतिमा को कुछ शरारती तत्व ने देर रात खंडित कर दिया। मामले को लेकर हिंदू संगठन के लोगों ने एतराज जताते हुए थाने पर हंगामा किया और आरोपियों की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की मांग की। मामले को लेकर गांव में फिलहाल तनातनी बनी हुई है और लोगों में आक्रोश है।

मेरठ-बड़ौत रोड पर कैथवाड़ी बिजलीघर के बाहर काफी समय से भगवान शिव की बड़ी मूर्ति लगी हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार की रात में किन्हीं अज्ञात शरारती तत्वों द्वारा ईंट पत्थरों से भगवान शिव की मूर्ति को खंडित करते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया।

इस मामले का पता कुछ लोगों को चला तो मौके पर पहुंचे और शिव की खंडित मूर्ति की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल कर आक्रोश जताया। साथ ही थाने पर भी काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और खंडित शिव की मूर्ति को लेकर लोगों ने पुलिस से आक्रोश जताया और मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया।

भगवान शिव की मूर्ति खंडित करने पर लोगों में हिंदू संगठन के लोगों में काफी आक्रोश है और उन्होंने आरोपी गिरफ्तार कर जल्द घटना के खुलासे की मांग की है। फिलहाल मामले को लेकर जहां तनातनी बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले को संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज करने की बात कही है। साथ ही आरोपियों गिरफ्तारी को कहा है।

लोहियानगर में दबंग ने महिला का सामान घर से बाहर फेंका

मेरठ: खरखौदा थाना क्षेत्र काशीराम आवासीय योजना में दबंगों ने एक महिला का सामान घर से बाहर फेंक दिया। दबंगो ने मकान पर कब्जा जमा लिया। पीड़ित महिला और उसके पति ने पुलिस आॅफिस पर एसएसपी से शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। काशीराम लोहियानगर निवासी योगिता पत्नी मनोज गुप्ता ने पुलिस आॅफिस पर एसएसपी को शिकायत पत्र सौंपा।

महिला ने बताया कि वह तीन वर्षों से बीजी 20 बीएस यूपी लोहियानगर मेरठ में चार बेटियों संग रहती है। यह मकान वीरपाल सिंह के नाम से आवंटित हुआ था। उसने मकान लेने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद उन्होंने मकान आवंटित कराने के लिए एसडीएम और डीएम व कमिश्नर को प्रार्थनापत्र दिया था, लेकिन उसे मकान आवंटित नहीं हुआ था।

महिला का आरोप है कि काजीपुर निवासी नीटू गुर्जर नाम के व्यक्ति ने डूडा व स्थानीय थाना पुलिस के साथ मिलकर उसके घर का सामान बाहर फेंक मकान पर कब्जा जमा लिया। महिला ने बताया कि वह और उसके बच्चे बेघर हो गये हैं। नीटू गुर्जर एक दबंग व्यक्ति है। उसने कई मकानों पर ऐसे ही कब्जे किये हैं। महिला ने दबंग व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मुकदमे में दबाव बनाने के लिए बेटे पर कराया अपहरण केस

मेरठ: जानी थाना क्षेत्र ग्राम किठौली निवासी एक व्यक्ति की हत्या के मुकदमे में दबाव बनाने के लिए उसके बेटे पर ही हत्याभियुक्तों ने अपहरण का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। जानी थाना क्षेत्र ग्राम किठौली निवासी सुनील शनिवार एसएसपी आॅफिस पहुंचा।

उसने बताया कि उसके पिता तेजपाल की दो साल पहले जमीनी रंजिश के चलते कमल सिंह धर्म सिंह भोपाल सिंह व प्राची ने हत्या कर दी थी। जिला जज के यहां से प्राची को जमानत मिल गई थी। जबकि हाईकोर्ट से भोपाल सिंह को भी जमानत मिल गई थी। अन्य आरोपी कमल सिंह व धर्म सिंह जेल में हैं।

सुनील ने बताया कि केस में जमानत पर आई प्राची को उपरोक्त लोगों ने गायब कर उस पर थाना टीपी नगर में अपहरण व रेप का झूठा केस दर्ज करा दिया। थाना टीपी नगर पुलिस उसे आये दिन परेशान कर रही है। पीड़ित ने एसएसपी से पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर झूठे केस को समाप्त करने की मांग की है। एसएसपी ने सीओ ब्रहमपुरी को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments