Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsमजिस्ट्रेट की कार सीज, चालक स्वयं को बता रहा था जज का...

मजिस्ट्रेट की कार सीज, चालक स्वयं को बता रहा था जज का बेटा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

ऋषिकेश: जनपद टिहरी गढ़वाल की मुनिकीरेती थाना की पुलिस ने पूर्व में सांसद और पूर्व विधायक की गाड़ी सीज करने के बाद मंगलवार को एक ऐसी कार को सीज किया है, जिसमें मजिस्ट्रेट लिखा था। उसमे बैठा युवक स्वयं को मजिस्ट्रेट का बेटा बताते हुए पुलिस पर रोब गांठ रहा था। पुलिस ने वाहन को सीज कर दिया।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को मुनिकीरेती क्षेत्र में जाम के दौरान मजिस्ट्रेट लिखा एक वाहन जाम से निकलने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने जब कार को रोकने की कोशिश की तो कर सवार युवक ने पुलिस पर रोब जमाने की कोशिश की। पुलिस में सख्ती से पूछताछ की तो युवक ने बताया कि यह कार उसके मजिस्ट्रेट पिता की है। कार में मजिस्ट्रेट स्वयं सवार नहीं थे, बल्कि युवक के साथ उसके दोस्त घूमने के लिए निकले थे।

थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती रितेश शाह ने बताया कि वाहन चालक सौरभ पुत्र अखिलेश निवासी गरवाल, आजमगढ़, उत्तर प्रदेश अपने पिता की कार को लेकर दोस्तों के साथ घूमने के लिए आया था। कार को चीज कर दिया गया है। यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर मुनिकीरेती पुलिस हरिद्वार के एक पूर्व विधायक तथा कानपुर उत्तर प्रदेश के एक सांसद की कार को भी सीज कर चुकी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments