Thursday, December 2, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorमहाराष्ट्र सरकार का एक वर्ष पूरा, शिवसैनिकों ने बांटी मिठाई

महाराष्ट्र सरकार का एक वर्ष पूरा, शिवसैनिकों ने बांटी मिठाई

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

नहटौर: नगर शिव सेना कैंप कार्यालय पर महाराष्ट्र में शिवसेना की एक वर्ष सरकार के पूरे होने पर खुशी मनाई गई और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया इस अबसर पर कार्यकर्ताओं ने कहा की 28 नवंबर 2019 को महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार बनी और हिंदुत्व की आवाज बुलंद करते हुए उद्धव ठाकरे शिवसेना प्रमुख मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सर्व समाज को मान सम्मान मिला।

सरकार ने सबको साथ लेकर एक वर्ष पूर्व क्या और विरोधियों के मुंह पर करारा तमाचा देकर सरकार अपने पांच वर्ष पूरे करेगी इस अवसर पर शिव सेना के प्रदेश सचिव आरके आर्य व जिला प्रमुख डॉ रणवीर खेड़ा ने कहा कि भाजपा सीबी सीबीआई और ईडी आदि का डर दिखाकर भाजपा शासित राज्यों में अपनी सरकार बनाने का हथकंडा अपनाते रहती है लेकिन जनता सब जानती है।

आज इस भाजपा की केंद्र सरकार में किसानों की क्या दुर्दशा हो रही है अन्नदाता के ऊपर पानी की बौछार लाठिया फेरी जा रही है इस सरकार में जो अपने हक की बात करते हैं उन्हें जेल भेजा जा रहा है। हिंदुओं की सरकार में हिंदू बहनों का उत्पीड़न हो रहा है और हिंदू नेताओं की हत्या की जा रही है। कार्यक्रम में विनोद चौहान जिला महासचिव ,कमल कुमार सिंह, पुष्पेंद्र कुमार, दीपक कुमार, मुकेश प्रजापति, रणवीर सिंह, सुशील कुमार, मोहन, क्षेत्रपाल, रूपेश चौहान, नरेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments