Wednesday, March 3, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Meerut ओमकरण बने दबथुवा कॉलेज के प्रबंधक

ओमकरण बने दबथुवा कॉलेज के प्रबंधक

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

सरधना: रविवार को दबथुवा गांव स्थित श्री गांधी स्मारक इंटर कॉलेज में प्रबंध समिति के चुनाव का आयोजन यिका गया। जिसमें सबसे अधिक वोट पाकर ओमकरण प्रबंधक चुने गए। वोटिंग के दौरान कई बार हंगामे की स्थिति भी पैदा हुई।

जिसके चलते पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी लिया। हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। ओमकरण के प्रबंधक चुने जाने से उनके परिजनों में हर्ष का माहौल है। समर्थकों ने फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया गया।

श्री गांधी स्मारक इंटर कॉलेज में रविवार सुबह से मतदान का कार्य शुरू किया गया। प्रबंध समिति के चुनाव में प्रबंधक पद के लिए ओमकरण व विरेंद्र सिंह प्रत्याशी रहे। समिति के सदस्यों ने पूरे उत्साह के साथ अपने मत का प्रयोग किया। कुल 26 सौ वोट में से 18 सदस्यों ने अपने मत का प्रयोग किया।

इस दौरान वोट डालने को लेकर कई बार हंगामे की स्थिति भी पैदा हुई। पुलिस ने लोगों को किसी तरह शांत किया। साथ ही दो लोगों को हिरासत में ले लिया। मतदान के दौरान पुलिस फोर्स तैनात रहा।

मतदान के बाद शाम को मतगणना की गई। जिसमें ओमकरन ने सबसे अधिक वोट प्राप्त करके प्रबंधक पद पर जगह बनाई। ओमकरन ने अपने प्रतिद्वंदी विरेंद्र सिंह को 251 वोट से पराजित किया। अध्यक्ष पद पर रणबीर सिंह ने सोहनवीर को 206 वोटों से हराया।

उपाध्यक्ष पद पर ब्रजपाल सिंह विजयी रहे। इसके अलावा उप प्रबंधक वेदप्रकाश, कोषाध्यक्ष पद पर बबीता ने जीत दर्ज की। कुल मिलाकर चुनाव में ओमकरन पैदल का दबदबा रहा। प्रबंध समिति सदस्य के लिए मान सिंह आर्य, सतेंद्र, सचिन, ब्रह्मपाल, सुरेंद्र गुप्ता, नरेंद्र शर्मा, ब्रह्मपाल, मनोज व महकार चुने गए।

चुनाव अधिकारी डा. राजवीर कुमार गोहित रहे। चुनाव परिणाम आने के बाद उनके ओमकरन के समर्थकों में जश्न छा गया। समर्थकों ने फूल माला पहनाकर ओमकरन का स्वागत किया। इस मौके पर एसडीएम अमित कुमार भारतीय, सीओ आरपी शाही व इंस्पेक्टर बिजेश कुमार सिंह भी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments