Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsमनोज बाजपेयी ने सीरीज 'फैमिली मैन सीजन 3' केो लेकर फैंस के...

मनोज बाजपेयी ने सीरीज ‘फैमिली मैन सीजन 3’ केो लेकर फैंस के साथ साझा की रोमांचक अपडेट

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो|

नई दिल्ली: इन दिनो मनोज बाजपेयी अपनी फिल्म ‘जोरम’ को लेकर काफी चर्चा बटौर रहे है। फिल्म में उन्होंने एक पिता की भूमिका निभाई है हाल ही में फिल्म रिलीज हुई है और फिल्म को दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है। वहीं अब अभिनेता ने सोशल मीडिया पर ऑनलाइन अपने फैंस से जुड़ने के लिए एक आयोजन किया था।

06 5

जहां उन्होने अपनी फिल्म और निजी जिंदगी को लेकर फैंस से बातचीत की। वहीं एक यूजर ने मनोज बाजपेयी से उनकी सीरीज ‘फैमिली मैन सीजन 3’ के बारे में पूछा जिसपर उन्होने बताया की ‘उम्मीद है कि हम फरवरी के अंत तक शूटिंग शुरू कर देंगे। एक बार यह पूरा हो जाने के बाद पोस्ट-प्रोडक्शन में लगभग आठ से 10 महीने लगेंगे, इसलिए हम 2025 की पहली छमाही में इसकी उम्मीद कर सकते है।

09 10

इससे पहले भी मनोज ने अपने फैंस से सीरीज को लेकर यह साझा किया था कि वे सीरीज में श्रीकांत तिवारी की भूमिका में आने के लिए कैसे उत्सुक हैं। उन्होंने कहा था, ‘मैं श्रीकांत तिवारी की पोशाक पहनने के लिए उत्सुक हूं। उनकी टीम में वापस जाने के लिए, जहां सभी बच्चे बड़े हो गए हैं। बेटी अब जवान हो गई है और लड़का जवान हो गया है। अब अलग समस्याएं होंगी।

08 13

‘फैमिली मैन’ को निर्देशक जोड़ी राज और डीके ने बनाया है। इसमें प्रियामणि, शारिब हाशमी और शरद केलकर भी हैं। इससे पहले भी अभिनेता ने सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग को लेकर बात की थी। उन्होंने सीरीज की शूटिंग में होने वाली देरी के बारे में बात करते हुए कहा था कि पहले दो सीजन ने दर्शकों पर खास छाप छोड़ी है, ऐसे में उन्हें अब तीसरे सीजन के लिए सावधानी के साथ काम करना है, जिसमें समय लग रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments