Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarअतिरिक्त दहेज ने मिलने पर विवाहिता से मारपीट

अतिरिक्त दहेज ने मिलने पर विवाहिता से मारपीट

- Advertisement -
  • पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता के पति व ससुरालियों ने विवाहिता के साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। विवाहिता की तहरीर पर पुलिस ने विवाहिता का चिकित्सीय परीक्षण कराकर विवाहिता के पति व उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मंसूरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लछेड़ा निवासी साक्षी पुत्री मुकेश ने मंसूरपुर थाने में दी गयी तहरीर में बताया कि उसकी शादी अव से करीव 4 वर्ष पूर्व अंकित पुत्र कर्ण सिंह निवासी रामलीला टिल्ला के साथ रिति-रिवाज के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय वाद से ही उसके ससुराल वाले पति अंकित, सास सावत्री, जेठ सचिन, व जेठानी पूजा तथा नन्नद सरिता, नन्दोई मोनू शादी में मिले दान दहेज से खुश नहीं थे और उस पर मायके वाले से 5 लाख रुपये नगद मंगवाने का दबाब बनाते आ रहे थे। आरोपी मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता के साथ मारपीट भी करते चले आ रहे थे।

आरोप है कि 10 सितम्बर को सभी ने एक राय होकर विवाहिता को मारपीट कर अपने घर से निकाल दिया था, तभी से विवाहिता अपने मायके ग्राम लच्छेडा में रह रही थी। आरोप है कि 3 अक्तूबर की शाम 6 बजे विवाहिता का पति उसके मायके आया और विवाहिता और उसके परिवार वालो से झूठी माफी मांग कर उसे अपने घर ले गया, जहां पहुंचने पर विवाहिता के पति ने 5 लाख रुपये नहीं लाने पर विवाहिता के साथ अपने परिवार वाले संग मिलकर लात घूसो डण्डों से से मारपीट की। मारपीट से विवाहिता को काफी चोटे आयी। विवाहिता किसी तरह अपनी जान बचाकर अपने मायके आयी। विवाहिता ने इस मामले में अपने ससुरालियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments