Monday, December 6, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeDelhi NCRदिल्ली में भीषण आग ने बुझा दिए कई परिवारों के चिराग

दिल्ली में भीषण आग ने बुझा दिए कई परिवारों के चिराग

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दिल्ली के पुराने सीमापुरी इलाके में आगजनी में चार लोगों की मौत की खबर है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आग एक तीन मंजिला इमारत में लगी थी। दिल्ली पुलिस ने बताया कि आग मंगलवार सुबह लगी है। हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि यह आगजनी कैसे हुई।

पुलिस ने बताया कि उसे सभी मृतकों के शव इमारत की तीसरी मंजिर पर बने कमरे में मिले हैं। दिल्ली पुलिस ने कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 436, 304ए के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ओल्ड सीमापुरी के मकान नंबर जी-261 में मंगलवार तड़के चार बजे आग लगने की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस टीम और दमकल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंच गए। आग पर काबू पा लिया गया है। मामले की जांच डीएफएस, अपराध शाखा, एफएसएल टीम और वरिष्ठ अधिकारी कर रहे हैं।

मकान की तीसरी मंजिल पर एक कमरे में कुल चार लोगों के शव मिले। इनकी पहचान शास्त्री भवन में चपरासी के तौर पर काम करने वाले होरीलाल (59) पुत्र नाथीराम, एमसीडी में सफाईकर्मी के तौर पर काम करने वाली रीना (55) पत्नी होरीलाल, आशू (24) पुत्र होरीलाल और रोहिणी पुत्री होरीलाल (18) के रूप में हुई है। सभी शव जीटीबी नगर मोर्चरी भेज दिए गए हैं। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments