Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsखानपुर विधानसभा क्षेत्र में मेडिकल सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी

खानपुर विधानसभा क्षेत्र में मेडिकल सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

लंढौरा: खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने आज मुख्य चिकित्सा अधिकारी हरिद्वार, डॉ झा को साथ लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंढौरा का निरीक्षण किया। विधायक द्वारा जारी ₹ 11,19,500/- के तत्काल उपकरण खरीद हेतु निर्देशित किया।

खानपुर विधायक ने रानी देवयानी (वरिष्ठ ज़िला पंचायत सदस्य) व कुँवर दिव्ये प्रताप सिंह (अंतरराष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियन) एवं नगर पंचायत सदस्यों के साथ सीएचसी लंढौरा पहुँच सीएमओ हरिद्वार व 2 चिकित्सकों के साथ अनियमितता देखी और उनके निवारण करने के लिए कहा कि बाद फिर रंग महल, रियासत लंढौरा में पहुंचे और “पचदरे” के हॉल में बैठ सीएमओ व सरकारी डॉक्टरों से चर्चा कर, निर्णय लिया कि कल से टीकाकरण रंग महल में किया जाएगा। सीएमओ ने खानपुर विधायक को आश्वस्त किया।

उनके क्षेत्र में मेडिकल सुविधाओं में कोई कमी नहीं आएगी। उनके द्वारा जहां पर भी मेडिकल सुविधा बढ़ाए जाने के लिए कहा जाएगा वहां पर तत्काल सुविधाएं बढ़ा दी जाएंगी। इस दौरान सीएचसी खानपुर के अधीक्षक डॉ. विनित कुमार ने बताया कि 45 प्लस की 500 डोज मिली हैं। इनके मिलते ही पर रविवार को खानपुर मिनि स्टेडियम के अलावा चंदपुरी कलां, ब्राहमणवाला, मिर्जापुर में टीकाकरण कराया गया है।

उधर, लक्सर के बीपीएम आशीष शर्मा ने बताया कि जिले से बुजुर्गों के लिए 1200 डोज आई हैं। सोमवार से लकसर में नगरपालिका, बीआरसी के अलावा लकसर गांव, बहादरपुर खादर, सेठपुर, सीधड़ू, मोहम्मदपुर बुजुर्ग, ऐथल, रायसी, भोगपुर, दरगाहपुर, खेड़ी कलां, जैतपुर, ढाढेकी स्कूल व पीएचसी भिक्कमपुर में सेशन साइट पर टीकाकरण शुरू करने की तैयारी कर ली गई है।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments