Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeभाजपा नेता धीर सिंह ने जरुरतमंदों को वितरित किया भोजन

भाजपा नेता धीर सिंह ने जरुरतमंदों को वितरित किया भोजन

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश मंत्री धीर सिंह ने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के माध्यम से नहर किनारे व शहर के विभिन्न स्थानों पर जरुरतमंदों को भोजन-पानी वितरित किया। भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश मंत्री धीर सिंह ने बताया कि कोविड कर्फ्यू में जरूरतमंदों लोग कोई भी भुखा ना सोए इसके लिए हमारी ओर से प्रयास जारी हैं। जल्द ही जरुरतमंदों के लिए सुबह के समय में भी नास्ते का इंतजाम कराएंगे।

उन्होंने कहा कि मानवता की सेवा ही सच्ची सेवा है। यह समय सभी के लिये अपने सामाजिक दायित्वों को पूर्ण कर सामाजिक ऋण को चुकाने का है। इस वक्त हम सभी को सभी की चिंता करते हुए अपने कर्त्तव्यों का निर्वहन करना है, जिससे हम सही मायनों में देश सेवा कर सकें। मानवसेवा सबसे बड़ी सेवा है।

इसलिए प्रत्येक आदमी को मानव सेवा के प्रति तत्पर रहना चाहिए और निस्वार्थभाव से जरूरतमंद व्यक्तियों की मदद करनी चाहिए। मुसीबत के समय किसी को सहायता प्रदान करके उसके दुख का निवारण करने से खुद को जो सुख की अनुभूति होती है उस खुशी का कोई ठिकाना नहीं होता। मानवता की सेवा ही सच्ची सेवा है। इस दौरान अनिल रोड, मनोज धीमान, अक्षय रोड, विपिन धीमान, सोनी पाल रोड आदि भी मौजूद रहे।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments