Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorसन्त शिरोमणि रविदास जयन्ती के मद्देनजर थाने में हुई बैठक

सन्त शिरोमणि रविदास जयन्ती के मद्देनजर थाने में हुई बैठक

- Advertisement -

जनवाणी टीम |

नजीबाबाद/मंडावली: नजीबाबाद थाने में संत रविदास जयंती को लेकर पुलिस प्रशासन ने क्षेत्र के लोगों, चौकीदारों की बैठक में आवश्यक निर्देश दिए। वहीं मंडावली में भी हुई बैठक में शासन की गाइड लाइन में जुलूस निकालने के निर्देश दिए।

कोतवाल सत्य प्रकाश सिंह ने जिन ग्रामीण क्षेत्रों में रविदास जयंती के आयोजन होते हैं उनसे जानकारी ली। आयोजन में होने वाली व्यवस्था को जाना और शांति पूर्ण तरीके से आयोजन करने को कहा।

मंडावली थाना परिसर में सन्त शिरोमणि गुरु रविदास जयंती को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में शासन की गाइड लाइन के अनुसार ही झंडा जूलूस निकालने के निर्देश दिए साथ ही सभी से सौहार्दपूर्ण वातावरण में पर्व मनाने का आह्वान किया।

शुक्रवार को मंडावली थाना परिसर में सन्त शिरोमणि गुरु रविदास जयंती को लेकर आयोजित शांति समिति की बैठक में मंडावली, श्यामीवाला, सबलगढ़, काटपुर, मोहनपुर, राजगढ़, शेखुपुरा आलम, सिकरौड़ा आदि गॉंव में जूलूस व अखाड़ा निकालने के सम्बन्ध में चर्चा की गई। एस डी एम बृजेश कुमार ने बताया कि शासन की ओर से जारी गाइड लाइन के अनुसार ही झंडा जूलूस निकाला जाएगा।

गाइड लाइन के अनुसार आयोजकों के साथ पचास लोगो से अधिक की संख्या नहीं होगी। केवल दो ही झाँकियाँ निकालने की अनुमति है। झंडे में केवल एक ही डी जे का प्रयोग किया जायेगा। शराब पीने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। यदि जूलूस में कोई भी उपद्रव होता है तो उसकी जिम्मेदारी आयोजको की होगी।

सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने कहा कि कोविड 19 कर अनुपालन हेतु शासन द्वारा दिये गये निर्देशो पर ही जूलूस निकालने की अनुमति होगी। किसी हाल में भी नई परम्परा शुरु नहीं की जा सकती। इस बीच थाना अध्यक्ष हिमांशु चैहान एसआई हरवीर सिंह, एस आई सतेंद्र तोमर, परवीन सिंह, संजीव कुमार, कन्हैया सिंह, सुरेन्द्र कुमार, राम किशन, अरविंद कुमार, राकेश कुमार, सुशील कुमार, देवेंद्र सिंह, केसरी सिंह, जबर सिंह, रामकुमार, जगदीश आदि लोग उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments